ड्रामा निकली हीरा नगर में लूट की वारदात, महिला ने मायके के रुपये लौटाने को रची झूठी कहानी

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो महिला से कई बार क्रास सवाल किए थे। वह पुलिस को सही और संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रही थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 17 Jun 2020 04:30 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jun 2020 04:30 PM (IST)
ड्रामा निकली हीरा नगर में लूट की वारदात, महिला ने मायके के रुपये लौटाने को रची झूठी कहानी
ड्रामा निकली हीरा नगर में लूट की वारदात, महिला ने मायके के रुपये लौटाने को रची झूठी कहानी

लुधियाना, जेएनएन। मंगलवार को नूरवाला रोड के हीरा कालोनी में सेहत विभाग कर्मी बनकर आईं महिलाओं द्वारा लूट की वारदात ड्रामा निकली है। घर में मौजूद महिला ने ही अपने मायके वालों से लिए पैसे लौटाने के लिए झूठी कहानी रची थी। पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने घर से ही नकदी और सोने के जेवरात बरामद करने के बाद आरोपित महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार नूरवाला रोड के हीरा नगर के खराद व्यापारी गुरदेव सिंह के घर पर 15 जून की दोपहर लूट की वारदात की सूचना कंट्रोल रूम में मिली थी। महिला के सिर में चोट लगी थी और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो महिला से कई बार क्रास सवाल किए थे। वह पुलिस को सही और संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रही थी। लूट की वारदात को लेकर संदेह होने पर पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई और उसने सबकुछ सच-सच उगल दिया। इसके बाद पुलिस ने घर से ही नकदी और सोने के जेवरात बरामद कर लिए। फिर, विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करते हुए आरोपित महिला को भी गिरफ्तार कर लिया।

यह था मामला

मंगलवार को महिला ने पुलिस को बताया था कि हेल्थ वर्कर बनकर आईं दो महिलाओं ने सर्वे के नाम पर उसके घर का गेट खुलवाया। फिर बातों में फंसाकर घर के अंदर घुसकर उसके साथ मारपीट की। जब वह बेहोश हो गई तो लुटेरी महिलाएं आठ लाख रूपये कैश और चालीस तोले सोना लूट कर फरार हो गईं। उस समय पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी