कमला लोहटिया कालेज में निशुल्क टीकाकरण कैंप लगाया

कमला लोहटिया सनातन धर्म कालेज ने अर्बन प्राइमरी हेल्थ सेंटर शिवपुरी में पंजाब सरकार के सहयोग से निशुल्क टीकाकरण कैंप का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 06:09 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 06:09 PM (IST)
कमला लोहटिया कालेज में निशुल्क टीकाकरण कैंप लगाया
कमला लोहटिया कालेज में निशुल्क टीकाकरण कैंप लगाया

जागरण संवाददाता, लुधियाना : कमला लोहटिया सनातन धर्म कालेज ने अर्बन प्राइमरी हेल्थ सेंटर शिवपुरी में पंजाब सरकार के सहयोग से निशुल्क टीकाकरण कैंप का आयोजन किया। 45 साल से अधिक आयु वर्ग के लोगों के लिए कोविड टीकाकरण की पहली डोज और पहली डोज से कम से कम 12 सप्ताह के अंतराल वाले लोगों के लिए दूसरी डोज लगवाने के लिए इस टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया।

कैंप का उद्घाटन कालेज प्रबंधकीय समिति के कार्यवाहक प्रधान सुनील अग्रवाल और उनके साथ कार्यकारी समिति के सदस्य संदीप अग्रवाल, संदीप जैन, बृज मोहन रल्हन, शमन जिदल और आरडी सिघल द्वारा किया गया। कालेज प्रिसिपल डा. राजेश कुमार मरवाहा ने इस टीकाकरण कैंप के आयोजन की इस नेक पहल के लिए कालेज प्रबंधन के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि टीकाकरण कोविड-19 बीमारी के प्रसार को रोकने और मानव स्वास्थ्य पर इसके दुष्प्रभावों को कम करने का सबसे प्रभावी तरीका है। उन्होंने सभी से अपील भी की कि टीकाकरण जरूर कराएं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से डा. शिखा ढांडा नोडल अधिकारी, डा. सुरजीत कौर सहित टीम ने इस कैंप के दौरान टीकाकरण किया।

chat bot
आपका साथी