जगराओं के सनमति सरकारी साइंस कालेज में करवाया गया श्री गुरू तेग बहादुर जी को समर्पित आनलाइन प्रोग्राम

लुधियाना के जगराओं में सनमति सरकारी साइंस और रिसर्च कालेज जगराओं में श्री गुरू तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाशोत्सव को समर्पित आनलाइन प्रोग्राम करवाए गए। जिसमें लेख लिखने स्पीच स्लोग्न लिखने व कविता उच्चारण के मुकाबले करवाए गए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 04:31 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 04:31 PM (IST)
जगराओं के सनमति सरकारी साइंस कालेज में करवाया गया श्री गुरू तेग बहादुर जी को समर्पित आनलाइन प्रोग्राम
आनलाइन भाषण प्रतियोगिता में कालेज के 9 विद्यार्थियों ने श्री गुरू तेग बहादुर जी के जीवन पर विचार पेश किए।

जगराओं, जेएनएन। सनमति सरकारी साइंस और रिसर्च कालेज जगराओं में श्री गुरू तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाशोत्सव को समर्पित आनलाइन प्रोग्राम करवाए जा रहे हैं। जिसमें लेख लिखने, स्पीच, स्लोग्न लिखने व कविता उच्चारण के मुकाबले करवाए गए। कालेज डायरेक्टर प्राेफेसर सुमेधा स्याल ने इस प्रोग्राम की अध्यक्षता की।

इस मौके पर कालेज में श्री सुखमणि साहिब जी का पाठ करवाया गया। इसी दौरान आनलाइन भाषण प्रतियोगिता करवाया गया, जिसमें कालेज के 9 के करीब विद्यार्थियों ने श्री गुरू तेग बहादुर जी के जीवन पर अपने विचार पेश किए। प्रोफेसल निधि महाजन ने इस प्रोग्राम को शुरू करवाया। डायरेक्टर प्रो सुमेधा स्याल ने विद्यार्थियों को श्री गुरू तेग बहादुर जी की बाणी, उपदेश व शिक्षाओं पर जानकारी दी।

विद्यार्थियों ने गुरू जी के संबंध में आयोजित प्रतियाेगिताओं में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने पर सर्टीफिकेट भी मिले। इस प्रोग्राम का आयोजन डा.कर्मदीप कौर ने किया और साथ ही हरदीप कौर व सोनिया शर्मा ने मिलकर परिणामों की घोषणा की गई और अमनदीप कौर ने टेक्नीकल कार्य को संभालने में सहयोग दिया है।

यह भी पढ़ेंः झुग्गी में रहने वालों को टोपी-दस्ताने दिए

लुधियाना के जोनल इंचार्ज ट्रैफिक अशोक चौहान की ओर से शनिवार को सर्दी से बचाव के लिए झुग्गी-झोपड़ी में वाले परिवारों को टोपियां और दस्ताने वितरित किए गए। इस अवसर पर सभी ने अशोक चौहान का धन्यवाद किया। उन सभी को खुश देखकर अशोक चौहान ने कहा कि मुङो बहुत सुकून मिलता है, जब उनकी वजह से किसी के चेहरे पर मुस्कान आती है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी