हनी ने दोस्त के घर छिपा रखी थी पिस्तौल, एसटीएफ ने की बरामद

स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) द्वारा बीते दिनों नशा तस्करी के आरोप में पकड़े गए आकाश चोपड़ा उर्फ हनी को गिरफ्तार किया गया था। उसकी निशानदेही पर एसटीएफ ने उसके दोस्त के घर छिपाकर रखी पिस्तौल बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Jun 2022 01:11 AM (IST) Updated:Sun, 26 Jun 2022 01:11 AM (IST)
हनी ने दोस्त के घर छिपा रखी थी पिस्तौल, एसटीएफ ने की बरामद
हनी ने दोस्त के घर छिपा रखी थी पिस्तौल, एसटीएफ ने की बरामद

जागरण संवाददाता, लुधियाना : स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) द्वारा बीते दिनों नशा तस्करी के आरोप में पकड़े गए आकाश चोपड़ा उर्फ हनी को गिरफ्तार किया गया था। उसकी निशानदेही पर एसटीएफ ने उसके दोस्त के घर छिपाकर रखी पिस्तौल बरामद की है। इसके अलावा नशा तस्करी में हनी की मदद करने के आरोप में पुलिस ने उसकी पत्नी पूजा चोपड़ा पर भी केस दर्ज किया है।

एसटीएफ चीफ इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आकाश चोपड़ा ने बताया कि उसने गुरमेल पार्क में ही अपने दोस्त साहिल के घर की छत पर एक गमले में मिट्टंी के नीचे पिस्तौल छिपाकर रखी है। उसे बरामद कर लिया गया है। फिलहाल उसके दोस्त की शामूलियत की जांच की जा रही है। इसके अलावा अब तक की जांच में सामने आया है कि आकाश चोपड़ा की पत्नी पूजा चोपड़ा भी नशा तस्करी में उसका साथ देती थी। वह नशीले पदार्थ संभालने और उससे आए रुपयों का हिसाब रखती थी। पुलिस ने उसे भी केस में नामजद कर लिया है।

एसटीएफ ने तीन दिन पहले आकाश चोपड़ा उर्फ हनी को गिरफ्तार कर उसके पास से दो किलो हेरोइन बरामद की थी। इसके अलावा उससे पांच वाहन भी बरामद हुए हैं। वह पुलिस के पास 27 जून तक पुलिस रिमांड पर है और उससे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी