Cyber Crime: लुधियाना में OLX पर स्कूटर बेचने का झांसा देकर ठगी, इतने हजार की लगाई चपत

Cyber Crime एएसआइ कुलवीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान प्रमोद कुमार बदारी विश्वकर्मा मिठण कुमार तथा वसीम खान के रूप में हुई। उनके एड़ेस का पता नहीं चल सका। उक्त केस लाजपत नगर निवासी राजेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 03:24 PM (IST)
Cyber Crime: लुधियाना में OLX पर स्कूटर बेचने का झांसा देकर ठगी, इतने हजार की लगाई चपत
साइबर ठगाें ने ओएलएक्स पर स्कूटर बेचने के नाम पर की ठगी। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Cyber Crime: शहर में साइबर ठगी का अनाेखा मामला सामने अाया है। यहां साइबर ठगाें ने ओएलएक्स पर स्कूटर बेचने के नाम पर लुधियाना निवासी व्यक्ति से 29 हजार रुपये की ठगी मार ली। अब थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसआइ कुलवीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान प्रमोद कुमार, बदारी विश्वकर्मा, मिठण कुमार तथा वसीम खान के रूप में हुई। उनके एड़ेस का पता नहीं चल सका। उक्त केस लाजपत नगर निवासी राजेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि उसने ओएलएक्स पर एक होंडा एक्टिवा नंबर पीबी70 ई 4159 खरीदने के लिए आरोपितों के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया था।

साैदा तय होने पर उनके कहने पर राजेश ने उनके अकाउंट में 29,100 रुपये ट्रांसफर करा दिए। मगर बाद में न तो आरोपितों ने एक्टिवा दी और न ही उसके रुपये लौटाए। मामले की जांच के बाद आरोप सही पाए जाने के बाद अधिकारियों ने आरोपितों पर केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय के बाद उक्त केस दर्ज कर लिया गया। कुलवीर सिंह ने कहा कि आरोपितों का एड्रेस पता लगाने के लिए साइबर सेल टीम की मदद ली जा रही है।

यह भी पढ़ें-युवती कनाडा ले जाने का वादा कर बन गई एक दिन की 'दुल्हन', और फिर लुधियाना के युवक से ऐसे की ठगी

लुधियाना में फर्जी दस्तावेजाें से जमानत कराने वाला गिरोह पकड़ा, एेसे देते थे वारदात काे अंजाम

लुधियाना में पिता की मौत के बाद मां से धाेखाधड़ी, अकाउंट से निकलवा दी इतने करोड़ की रकम ताे उड़े हाेश

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी