महिलाओं को निवेश के तरीकों से कराया अवगत

फिक्की एफएलओ लुधियाना चैप्टर की ओर से मंगलवार को पैसा आपके लिए काम करता है विषय पर दो दिवसीय वर्चुअल वर्कशाप की शुरुआत की गई। ये वर्कशाप फ्लो लुधियाना एजुकेशन वर्टिकल आत्मनिर्भर के तहत करवाई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 06:32 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 06:32 PM (IST)
महिलाओं को निवेश के तरीकों से कराया अवगत
महिलाओं को निवेश के तरीकों से कराया अवगत

जागरण संवाददाता, लुधियाना : फिक्की एफएलओ लुधियाना चैप्टर की ओर से मंगलवार को 'पैसा आपके लिए काम करता है' विषय पर दो दिवसीय वर्चुअल वर्कशाप की शुरुआत की गई। ये वर्कशाप फ्लो लुधियाना एजुकेशन वर्टिकल आत्मनिर्भर के तहत करवाई गई है। इसमें महिलाओं को बताया गया कि पैसा कैसे कमाया जा सकता है और कौन से बेहतर तरीकों में इसे निवेश किया जा सकता है। इसमें बिजनेसमैन, स्टाक मार्केट ट्रेडर और ट्रेनर मनीश गोयल जुड़े।

वर्कशाप में डे चेयर श्वेता गुप्ता और मुख्य वक्ता का परिचय एशनी सेठी ने कराया। मुख्य वक्ता मनीश गोयल ने महिलाओं को निवेश के विभिन्न तरीकों से अवगत कराया। सोना-चांदी, सोने की विभिन्न स्कीमों और म्यूचल फंड में किस तरह निवेश कर भविष्य में लाभ कमाया जा सकता है। महिलाओं ने मुख्य वक्ता से निवेश संबंधी अन्य प्रश्न भी किए, जिसके जवाब बखूबी दिए गए। चेयरपर्सन राधिका गुप्ता ने मुख्य वक्ता का फिक्की के मंच से जुड़ने के लिए आभार जताया।

chat bot
आपका साथी