फर्जी पुलिसवाले ने चेकिंग के बहाने एटीएम निकाला, 24 हजार कैश निकाल फरार

मुंडियां कलां स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम के बाहर खुद को पुलिस मुलाजिम बताकर दो बदमाशों ने एक व्यक्ति को लूट लिया।

By Edited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 05:30 AM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 10:21 AM (IST)
फर्जी पुलिसवाले ने चेकिंग के बहाने एटीएम निकाला, 24 हजार कैश निकाल फरार
फर्जी पुलिसवाले ने चेकिंग के बहाने एटीएम निकाला, 24 हजार कैश निकाल फरार
जासं, लुधियाना। मुंडियां कलां स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम के बाहर खुद को पुलिस मुलाजिम बताकर दो बदमाशों ने एक व्यक्ति को लूट लिया। आरोपित उसके अकाउंट में से 24 हजार रुपये निकाल ले गए। थाना जमालपुर पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है।

राम नगर की 33 फुटा रोड निवासी नीतिश कुमार ने बताया कि वीरवार की दोपहर 1.30 बजे वह मुंडिया कला स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से पैसे जमा करवाने के बाद जब बाहर निकला तो एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने उसे रोका। खुद को पुलिस वाला बताते हुए वह चेकिंग करने लगा। जब उसने विरोध किया तो उसने उसे मारना शुरू कर दिया। फिर वह बोला कि तेरे ते पर्चा दर्ज आ। साडे साहब सड़क दे दूसरी तरफ खड़े आ। तब दूसरा आदमी पुलिस की वर्दी में स्विफ्ट कार के बाहर खड़ा था। उस आदमी ने नीतिश की जेब चेक की। उसमें से एटीएम निकाला। वो एटीएम नीतिश के चाचा का था। आरोपित ने एटीएम ले लिया और उसे भी एटीएम कैबिन में साथ ले गया। उस व्यक्ति ने उसे एटीएम चलाने को कहा। नीतिश ने पासवर्ड लगाया और उस व्यक्ति ने एटीएम कार्ड वापस ले लिया। उसने नीतिश से कहा कि वो उसके साहब के पास जाकर अपनी फोटो वेरीफाई करवाए। मगर नीतिश के सड़क पार करने से पहले ही वर्दीधारी कार में चला गया। इतने में एटीएम लेने वाला नौसरबाज भी अपनी बाइक पर बैठकर निकल गया। थोड़ी देर बाद नीतिश को पता चला कि उसके एटीएम से 24 हजार रुपये निकल गए हैं।
chat bot
आपका साथी