वर्चुअल फैशन शो में बिखेरा फैशन का जादू, माडल्स ने फेस्टिव कलेक्शन को किया शोकेस Ludhiana news

लुधियाना में वर्चुअल फैशन शो का आयोजन किया गया। शहर की फैशन डिजाइनर मीनाक्षी छाबड़ा की तैयार की गई फेस्टिव कलेक्शन अलंकरण में माडल्स ने शोकेस किया। हर माडल ने दो राउंड में हिस्सा लेते हुए फेस्टिव कलेक्शन को प्रदर्शित किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 02:16 PM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 02:16 PM (IST)
वर्चुअल फैशन शो में बिखेरा फैशन का जादू, माडल्स ने फेस्टिव कलेक्शन को किया शोकेस  Ludhiana news
फेस्टिवल सीजन में रैंप वाक के जरिये शोकेस किया। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन। फेस्टिवल सीजन चल रहा है और फैशन के क्या नए-नए ट्रेंड चल रहे हैं, इसे माडल्स ने रैंप वाक के जरिये शोकेस किया। मौका रहा वर्चुअल फैशन शो का जिसमें शहर की फैशन डिजाइनर मीनाक्षी छाबड़ा की तैयार की गई फेस्टिव कलेक्शन अलंकरण में माडल्स ने शोकेस किया। हालांकि वर्चुअल चले इस फैशन शो का आयोजन ईडब्ल्यू कंपनी की ओर से किया गया। अलंकरण कलेक्शन भारतीय कल्चरल पर आधारित रही जिसे हैंड वर्क के साथ तैयार किया गया। इस दाैरान लाेगाें की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। 

ड्रेसिस में साड़ी, लहंगे, गाउन कलेक्शन रही आकर्षण का केंद्र

ड्रेसिस में साड़ी, लहंगे, गाउन कलेक्शन शामिल रही, जिसे फेस्टिवल सीजन सहित छोटे-बड़े समारोह में पहना जा सकता है। हर माडल ने दो राउंड में हिस्सा लेते हुए फेस्टिव कलेक्शन को प्रदर्शित किया। वर्चुअल चले इस फैशन शो में माडल्स का मेकअप मेकअप आर्टिस्ट श्वेता गुप्ता और पलक सोई ने किया। वहीं फैशन कोरयोग्राफी बिंदिया सूद की रही। इसके अलावा म्यूजिक डीजे साहिबा, ज्वैलरी डिजाइन स्तुति अग्रवाल,  फोटोग्राफी प्रदीप आहूजा और स्टाइलिंग पलक बहल की तरफ से की गई।

त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए तैयार की कलेक्शन

कंपनी के आर्यन के अनुसार उक्त फेस्टिव कलेक्शन त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते तैयार की गई है। कोविड-19 के चलते कंपनी ने वर्चुअल फैशन शो को आयोजन किया है। हालांकि फैशन शो से एक दिन पहले प्री-कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था जिसमें ड्रेसिस को शोकस किया गया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी