फीस मांगने वाले दो स्कूलों को शिक्षा विभाग ने भेजा नोटिस, मांगा जवाब

अभिभावक शिकायत सीधे शिक्षा मंत्री विजय इंद्र सिंगला को कर रहे हैं जिसके बाद विभाग तत्काल हरकत में आकर उन स्कूलों को नोटिस जारी कर रहा है। दो निजी स्कूलों को नोटिस जारी किए हैं।

By SatpaulEdited By: Publish:Thu, 09 Apr 2020 12:41 PM (IST) Updated:Thu, 09 Apr 2020 12:41 PM (IST)
फीस मांगने वाले दो स्कूलों को शिक्षा विभाग ने भेजा नोटिस, मांगा जवाब
फीस मांगने वाले दो स्कूलों को शिक्षा विभाग ने भेजा नोटिस, मांगा जवाब

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना वायरस के कारण कर्फ्यू लगा होने के बावजूद विद्यार्थियों के अभिभावकों से फीस मांगने वाले स्कूलों को शिक्षा विभाग ने नोटिस जारी किया है। अभिभावक शिकायत सीधे शिक्षा मंत्री विजय इंद्र सिंगला को कर रहे हैं, जिसके बाद विभाग तत्काल हरकत में आकर उन स्कूलों को नोटिस जारी कर रहा है। विभाग ने दो निजी स्कूलों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

शिक्षा मंत्री ने विभाग को निर्देश दिए हैं कि जिन स्कूलों को नोटिस जारी किए गए हैं उनकी ओर से दिए जाने वाले जवाब भी उनके नोटिस में लाएं। विभाग के सहायक निदेशक की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि सरकार के आदेश का उल्लंघन करने के कारण क्यों न उनके स्कूल की मान्यता समाप्त कर दी जाए। इससे पहले भी शहर के तीन स्कूलों को नोटिस जारी किया गया है। इन स्कूलों को सात दिनों के अंदर जवाब देने को कहा गया है। विभाग की ओर से मंत्री विजय इंद्र सिंगला की मेल आइडी vijayindersingla@gmail.com जारी की गई है और अभिभावकों से कहा गया है कि फीस मांगने वाले स्कूलों की इस पर शिकायत करें। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी