लुधियाना Central Jail में नशे का खेल जारी, अब हवालाती से नशीली गोलियां बरामद

थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव झौरड़ां निवासी बहादर के रूप में हुई। पुलिस ने सहायक सुपरिंटेंडेंट कश्मीर लाल की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 12:56 PM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 12:56 PM (IST)
लुधियाना Central Jail में नशे का खेल जारी, अब हवालाती से नशीली गोलियां बरामद
सेंट्रल जेल में मोबाइल व नशीले पदार्थों की आमद पर रोक नहीं लग पा रही। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस के बड़े-बड़े दावों के बावजूद सेंट्रल जेल (Ludhiana Central Jail) में मोबाइल व नशीले पदार्थों की आमद पर रोक नहीं लग पा रही है। आए दिन जेल में बंद हवालातियों व कैदियों से आपत्तिजनक व प्रतिबंधित सामान बरामद किए जा रहे हैं। अब पुलिस ने जेल में बंद हवालाती के कब्जे से 75 नशीली गोलियां बरामद की हैं। यह हालात तब है जब पिछले 9 महीनों से जेल में किसी बाहरी व्यक्ति को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है, और न ही किसी बंदी को जेल से बाहर लाया जा रहा है।

आरोपित के खिलाफ केस दर्ज

अब थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव झौरड़ां निवासी बहादर के रूप में हुई। पुलिस ने सेंट्रल जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट कश्मीर लाल की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

19 दिसंबर को चलाया था सर्च आपरेशन

पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि पुलिस ने 19 दिसंबर को चलाए सर्च आपरेशन के दौरान उक्त आरोपित के कब्जे से नशीली दवाएं बरामद की थी। राजिदंर सिंह ने कहा कि आरोपित को अदालत से प्रोड़क्शन वारंट पर लेकर पता लगाया जाएगा कि उसके पास उक्त दवाएं अंदर कैसे पहुंची। गाैरतलब है कि जेल में नशे की पहले भी कई खेप बरामद हाे चुकी है। जेलों में मोबाइल रोकने के लिए कानून को और सख्त करने की जरूरत है। मोबाइल पकड़े जाने पर भारी जुर्माना और सजा का प्रावधान होना चाहिए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी