नशे की तोड़ लगी तो कैदी ने दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग, ऐसी हो गई हालत Ludhiana News

लूट का आरोपित गौरव दो दिन पहले पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। उसने बस स्टैंड के नजदीक सतलुज गैस सर्विस के कैशियर फलेश्वर प्रसाद पर हमला कर कैश लूटा था।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Tue, 08 Oct 2019 11:54 AM (IST) Updated:Tue, 08 Oct 2019 02:52 PM (IST)
नशे की तोड़ लगी तो कैदी ने दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग, ऐसी हो गई हालत Ludhiana News
नशे की तोड़ लगी तो कैदी ने दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग, ऐसी हो गई हालत Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। होशियारपुर से पकड़ा गया फिल्लौर निवासी बंदी नशे की तोड़ के कारण जेल से फरार हुआ था। वह नशे करने का आदी है और इसी तोड़ को पूरा करने के लिए वह चोरी की वारदात करता था। जिस कारण उसकी मां ने भी उसे बेदखल किया हुआ है। अस्पताल से भागते समय नीचे गिरने से भी उसकी बाजू टूट गई है और उसका इलाज करवाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार लूट के मामले में पकड़ा गया आरोपित गौरव कुमार निवासी फिल्लौर दो दिन पहले पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस ने उसे चोरी के मोटरसाइकिल के साथ काबू किया था, जिस पर सवार होकर उसने बस स्टैंड के नजदीक सतलुज गैस सर्विस के कैशियर फलेश्वर प्रसाद पर हमला कर कैश लूटा था। पुलिस ने दो दिन तक पूछताछ करने के बाद उसे अदालत में पेश कर सेंट्रल जेल भेज दिया। सेंट्रल जेल में गौरव की तबीयत खराब हो गई और उसे इलाज के लिए जेल गार्द सिविल अस्पताल ले आई।

वह सिविल अस्पताल के कैदी वार्ड में दाखिल था। शनिवार को वह बार बार बहाने बना रहा था और बाथरूम जा रहा था। दोपहर के बाद उसने बाथरूम जाने का बहाना बनाया और दूसरी मंजिल से खिड़की से भाग निकला था। पुलिस ने पहले उसके घर फिल्लौर में छापामरी की थी और इसके बाद परिवार ने ही होशियारपुर में उसे उसकी मौसी के पास होने संबंधी जानकारी दी थी। चौकी जनकपुरी के प्रभारी एएसआइ राजवंत सिंह ने पुलिस पार्टी समेत वहां पर छापामारी कर उसे काबू कर लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी