ड्राइविंग ट्रायल ट्रैक आवेदकों की मुसीबतें बढ़ी, कई चक्कर लगाकर भी मिल रही निराशा

ड्राइविंग ट्रायल ट्रैक आवेदकों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही। सर्वर न चलने की वजह से काम नहीं हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Aug 2018 04:39 PM (IST) Updated:Fri, 17 Aug 2018 04:39 PM (IST)
ड्राइविंग ट्रायल ट्रैक आवेदकों की मुसीबतें बढ़ी, कई चक्कर लगाकर भी मिल रही निराशा
ड्राइविंग ट्रायल ट्रैक आवेदकों की मुसीबतें बढ़ी, कई चक्कर लगाकर भी मिल रही निराशा

जागरण संवाददाता, लुधियाना : ड्राइविंग ट्रायल ट्रैक आवेदकों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही। सर्वर न चलने की वजह से काम नहीं हुआ। आवेदकों को बिना काम करवाए लौटना पड़ा। 15 अगस्त के अवकाश के बाद वीरवार को कार्यालय खुला तो काम शुरू ही नहीं हो पाया। कर्मचारी कोई जवाब नहीं दे पाए तो आवेदकों का गुस्सा उबल पड़ा। कर्मचारियों को खूब खरी खोटी सुनने को मिली। कई घंटे इंतजार के बाद आवेदक बिना काम करवाए ही लौट गए। इनमें अधिकतर ऐसे आवेदक ऐसे थे जिन्हें पहले भी बिना काम हुए वापस लौटना पड़ा। कर्मचारियों का तर्क था कि सर्वर चंडीगढ़ से ही गड़बड़ हो रहा है इसमें हमारा कोई कसूर नहीं है। दो महीने से चक्कर लगा रहा हूं

लर्निग लाइसेंस के लिए दो महीने आवेदक किया था। 14 अगस्त की अप्वामेंट मिली। सर्वर की गड़बड़ी की वजह से उस दिन काम नहीं हो पाया। कर्मचारियों ने कहा 16 अगस्त को आ जाओ। आज आया तो सुबह से इंतजार ही कर रहा हूं। कब काम शुरु होगा कोई बता नहीं पा रहा।

जतिंदर फुल्लावाल छह सात चक्कर लग चुके कोई सुनवाई नही होती

ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाना था। छह सात चक्कर लग चुके। हर बार कोई न कोई नई ही समस्या ही होती है। यहां कोई ऐसा अधिकारी भी नहीं बैठता जिसको शिकायत लगाएं और काम हो जाए। बस इंतजार करते रहो। आज सुबह से ही काम रुका हुआ है। अब फिर से आना पड़ेगा।

आर्यन महेंद्रू सर्वर में चंडीगढ़ से ही खराबी है

सर्वर काम नहीं कर रहा। यह चंडीगढ़ से ही आपरेट होता है। हमारा प्रयास रहता है कि किसी भी आवेदक को इंतजार न करना पड़े। तकनीकी अड़चन हमारे बस की बात नहीं है।

तीर्थ सिंह, इंचार्ज ड्राइविंग ट्रायल ट्रैक

chat bot
आपका साथी