उत्पादों की गुणवत्ता बेहतर होने के साथ-साथ रिजेक्शन को कम करने पर की चर्चा

वेबिनार को सीआइसीयू के ज्वाइंट सचिव एसबी सिंह ने संचालित किया और इस दौरान 100 से अधिक उद्यमी विभिन्न सेक्टर से शामिल हुए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Jul 2020 01:25 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jul 2020 01:25 PM (IST)
उत्पादों की गुणवत्ता बेहतर होने के साथ-साथ रिजेक्शन को कम करने पर की चर्चा
उत्पादों की गुणवत्ता बेहतर होने के साथ-साथ रिजेक्शन को कम करने पर की चर्चा

लुधियाना, जेएनएन। चैंबर अॉफ इंडस्ट्रीयल एवं कमर्शियल अंडरटेकिंग (सीआइसीयू) की ओर से एक वेबिनार का आयोजन किया गया। इस दौरान मौजूदा हालातों में इंडस्ट्री की ग्रोथ पर चर्चा की गई। इस मौके पर मुख्य रूप से फेलियर मोड एवं एफेक्टिव एनालाइसिस पर विचार विमर्श किया गया। इस दौरान बेहतर प्रोडक्टिविटी पर फोकस करने को लेकर चर्चा की गई, ताकि उत्पादों की गुणवत्ता बेहतर होने के साथ-साथ रिजेक्शन को कम किया जा सके।

वेबिनार को सीआइसीयू के ज्वाइंट सचिव एसबी सिंह की ओर से संचालित किया गया। इस दौरान 100 से अधिक उद्यमी विभिन्न सेक्टर से शामिल हुए। इस तरह का एक डिटेल वेबिनार आठ से नौ घंटे का आने वाले कुछ दिनों में आयोजित किया जाएगा। इसमें बेसिक से लेकर एडवांस तकनीक पर विस्तार से चर्चा की जाएगी।

इस दौरान प्रधान उपकार सिंह आहुजा और महासचिव पंकज शर्मा ने कहा कि आज समय की जरूरत है कि हम इस तरह के वेबिनार कर इंडस्ट्री को अपग्रेड करें और अच्छे भविष्य की ओर अग्रसर करें। इसके साथ ही हर किसी को नए प्रोडक्ट डवलपमेंट के साथ साथ रिजेक्शन कम करने के लिए अहम तकनीक और प्रैक्टिस से अपग्रेड करें। इस वेबिनार को संगीता स्टील कारपोरेशन की ओर से स्पोर्ट किया गया। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी