गुरुद्वारा साहिब के पीछे रेलवे क्वार्टरों से शव बरामद, बोरी में बंद कर फेंका गया था

गुरुद्वारा साहिब के पीछे के यह क्वार्टर काफी समय से बंद पड़े हुए हैं। सुबह एक मजदूर वहां पर शौच करने गया था और उसने बदबू आने पर जब जांच की तो बोरे में से शव मिला।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 13 May 2020 05:28 PM (IST) Updated:Wed, 13 May 2020 05:29 PM (IST)
गुरुद्वारा साहिब के पीछे रेलवे क्वार्टरों से शव बरामद, बोरी में बंद कर फेंका गया था
गुरुद्वारा साहिब के पीछे रेलवे क्वार्टरों से शव बरामद, बोरी में बंद कर फेंका गया था

लुधियाना, जेएनएन। दुख निवारण गुरुद्वारा साहिब के पीछे पड़ते खाली पड़े रेलवे के क्वार्टरों में से एक शव बरामद हुए हैं। यह शव बोरी में बंद कर वहां फेंका हुआ था। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सही है। थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गुरुद्वारा साहिब के पीछे के यह क्वार्टर काफी समय से बंद पड़े हुए हैं। सुबह एक मजदूर वहां पर शौच करने गया था और उसने बदबू आने पर जब जांच की तो बोरे में से शव मिला। शव किस हालत में था किसी को भी दिखाए नहीं गए। सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस के अनुसार शव चार से पांच दिन पहले के लग रहे हैं और शरीर पर घाव भी हैं। 

--------------------------------------

चाकू के बल पर लूटने वाले दो धरे

चाकू के बल पर लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को थाना डिवीजन 6 पुलिस ने गिरफ्तार किया। कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया। एएसआइ ओंकार सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान इस्लाम गंज निवासी विक्की कुमार और शिमलापुरी के गो¨बद नगर निवासी अमनदीप कुमार के रूप में हुई। पुलिस को शिकायत में डाबा रोड बाबा मु्कंद सिंह नगर निवासी उमेश कुमार ने बताया कि वो जीएस इंटरप्राइजेस में काम करता है। नौ मई की शाम फैक्ट्री के बाहर सफेद रंग की एक्टिवा पर आए आरोपितों ने उसे चाकू दिखाकर उसका मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने तफ्तीश के दौरान स्कूटर नंबर की मदद से सोमवार शाम दोनों को शेर पुर चौक से काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी