यहां है एक लाख रुपये जीतने का मौका, बिना फीस कार्यक्रम में ऐसे मिलेगी एंट्री Ludhiana News

आप अपने ज्ञान से पंजाब में ही एक लाख रुपये जीतने के साथ टीवी शो का हिस्सा बन सकते हैं। ब्रिल्ज इंस्टीटयूट की ओर से हम होंगे कामयाब कार्यक्रम करवाया जा रहा है।

By Edited By: Publish:Tue, 18 Jun 2019 07:00 AM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2019 02:36 PM (IST)
यहां है एक लाख रुपये जीतने का मौका, बिना फीस कार्यक्रम में ऐसे मिलेगी एंट्री Ludhiana News
यहां है एक लाख रुपये जीतने का मौका, बिना फीस कार्यक्रम में ऐसे मिलेगी एंट्री Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। अगर आप अपने ज्ञान के माध्यम से एक प्रतियोगिता के विजेता बनकर एक लाख रुपये की राशि जीतना चाहते हैं और कौन बनेगा करोड़पति में आने वाले प्रतियोगियों की तरह हॉट सीट पर बैठने के इच्छुक हैं, तो इसके लिए आपको मुंबई या किसी अन्य शहर में जाकर ऑडिशन देने की जरूरत नहीं। आप अपने ज्ञान से पंजाब में ही एक लाख रुपये जीतने के साथ टीवी शो का हिस्सा बन सकते हैं। ब्रिल्ज इंस्टीटयूट की ओर से 'हम होंगे कामयाब' कार्यक्रम करवाया जा रहा है।

इंस्टीटयूट तीन जून से दो सप्ताह के लिए इस कार्यक्रम की मेजबानी करेगा। यह कार्यक्रम 30 जून से 7 बजे फास्टवे चैनल (सिनेमा) पर प्रसारित होगा। यह कार्यक्रम दर्शकों को 'कौन बनेगा करोड़पति' की याद दिलाएगा। प्रतियोगिता में कुल 15 प्रश्न होंगे। सभी प्रश्नों का जवाब देने वाला विजेता बनकर एक लाख पुरस्कार जीत सकता है। प्रतियोगी को अगर कोई सवाल मुश्किल लगता है तो उसके लिए चार लाइफलाइन उपलब्ध होंगी। यह लाइफलाइन होंगी फिफ्टी-फिफ्टी, एक दोस्त को फोन, एक प्रश्न की अदला-बदली एवं दर्शकों की च्वायस। अंकुर सदियोडा इस प्रतियोगिता के लिए क्विज मास्टर होंगे।

कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कोई एंट्री फीस नहीं

कार्यक्रम की रिकार्डिग के दौरान कुल 50 व्यक्ति दर्शक के रूप में इस कार्यक्रम में शामिल हो सकेंगे। कार्यक्रम में भाग लेने वालों एवं हॉल में बैठने वालों के लिए कोई एंट्री फीस नहीं है। ब्रिल्ज की ओर से यह कार्यक्रम वर्ष 2006 में भी प्रसारित किया गया था, जिसे दर्शकों ने भरपूर सराहा था। इस बार भी दर्शक जानकारी भरपूर इस कार्यक्रम का पूरा लुत्फ उठाएंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी