लुधियाना में दीप सिद्धू के परिवार से मिले भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा, बोले- जल्द सिख नेताओं से फिर मिलेंगे पीएम मोदी

लुधियाना में भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा दीप सिद्धू के परिवार को मिलने आए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से सिख नेताओं से मिलने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में भाजपा का लगातार विस्तार हो रहा है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Feb 2022 03:48 PM (IST) Updated:Wed, 23 Feb 2022 03:48 PM (IST)
लुधियाना में दीप सिद्धू के परिवार से मिले भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा, बोले- जल्द सिख नेताओं से फिर मिलेंगे पीएम मोदी
लुधियाना में दीप सिद्धू के परिवार से मिलने पहुंचे भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने बताया की अगले 10-12 दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से सिख नेताओं से मिलने जा रहे हैं। लुधियाना में भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा बुधवार को दीप सिद्धू के परिवार को मिलने आए थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सिखों के लंबे समय से चले आ रहे मुद्दों को हल करना चाहते हैं। सिरसा ने कहा की पिछली मुलाकात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिख नेताओं से उनके मुद्दों के बारे में विस्तार से चर्चा की और अब उनके समाधान को लेकर मुलाकात करेंगे।

उन्होंने कहा कि सिखों के मुद्दे 1947 से लेकर अब तक चले आ रहे हैं लेकिन अब तक की सरकारों ने उनकी तरफ ध्यान नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में भाजपा का लगातार विस्तार हो रहा है। इस समय भाजपा का वोट प्रतिशत 18 से 20 फीसद तक पहुंच रहा है। उन्होंने कहा भाजपा का मकसद पंजाब में वोट हासिल करना नहीं बल्कि पंजाब की समस्याओं को दूर कर विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाना है।

chat bot
आपका साथी