Snatching in Ludhiana: दुकान पर बैठी महिला से बाइक सवारों ने बालियां छीनी, शाेर मचाने पर फरार

Snatching in Ludhiana शहर में स्नैचिंग की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। भारती कालोनी इलाके में दुकान पर बैठी महिला की बाइक सवारों ने बालियां झपट लीं। शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हुए मगर आराेपित फरार हो गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 15 May 2022 12:33 PM (IST) Updated:Sun, 15 May 2022 12:33 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: दुकान पर बैठी महिला से बाइक सवारों ने बालियां छीनी, शाेर मचाने पर फरार
Snatching in Ludhiana: लुधियाना में महिला से बालियां झपटी। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवददाता, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: शहर के भारती कालोनी इलाके में दुकान पर बैठी महिला की बाइक सवारों ने बालियां झपट लीं। पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हुए मगर वह फरार हो गए। मौके पर पहुंची थाना सलेमटाबरी की पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़िता के बेटे अनिल ने बताया कि उनकी गुप्ता करियाना स्टोर के नाम से दुकान है। शनिवार को उनकी मां वीना रानी दोपहर के समय दुकान पर बैठी थीं।

इस दौरान बाइक पर आए दो युवकों में से एक बाइक से उतरकर दुकान पर आ गया, जबकि दूसरा बाइक स्टार्ट कर बैठा रहा। युवक ने आकर उनसे सतनाजा मांगा। जब वो सामान लिफाफे में डालने लगी, तभी लुटेरों ने उनके कानों से बालियां छीन ली और फरार हो गए। जब उन्होंने पास लगे कैमरों की फुटेज चैक की तो उसमें झपटमार कैद हो गए, जिन्होंने दोपहर काे वारदात को अंजाम दिया। हालांकि अभी तक झपटमारों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें-Misdeed in Ludhiana: किशोरी को डरा धमका करता रहा दुष्कर्म, डेढ़ महीने की गर्भवती होने पर खुला राज

यह भी पढ़ें-निर्माणाधीन फैक्ट्री से सामान चोरी, केस दर्ज

लुधियाना। ढंडारी कलां इलाके में निर्माणाधीन फैक्ट्री से चोर बिजली की मोटर, शटरिंग का सामान चोरी कर ले गए। थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस इंदिरा कालोनी के जतिंदर और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। चंडीगढ़ रोड के रहने वाले जसवीर सिंह ने पुलिस से शिकायत की थी कि ढंडारी कलां में उनकी रायल फार्जिग नाम से फैक्ट्री बन रही है।

बीती 10 मई को वह फैक्ट्री के मुख्य गेट को ताला लगाकर घर चले गए। अगले दिन सुबह आकर देखा तो किसी ने ताला तोड़ दिया था।फाेर्जिंग मशीन की 25 हार्स पावर की बिजली की मोटर, मशीन की प्लेटें, शटरिंग का सामान और सरिया चोरी कर लिया गया था। आसपास के लोगों ने पूछताछ में बताया कि जतिंदर अपने साथी के साथ एक रेहड़े पर सामान लादकर ले गया है। दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी