पंजाब में नशे की भयानक तस्वीरः ओवरडोज से बेहोश होने पर एकसाथ अस्पताल पहुंचे पति-पत्नी, देखकर सब हैरान

सोमवार सुबह प्रताप नगर में एक दंपती नशे की ओवरडोज के कारण बेहोशी की हालत में मिला। सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविंग टीम के सदस्य मनीकर्ण एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे और उन्हें सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 03:59 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 08:28 PM (IST)
पंजाब में नशे की भयानक तस्वीरः ओवरडोज से बेहोश होने पर एकसाथ अस्पताल पहुंचे पति-पत्नी, देखकर सब हैरान
बठिंडा में नशे की ओवरडोज के कारण बेहोश पुरुष।

बठिंडा, जेएनएन। पंजाब के बठिंडा में नशा सरेआम बिक रहा है। इसका उदाहरण आए दिन किसी न किसी इलाके से नशे की ओवरडोज से जान गंवाने या बेहोश मिलने वाले लोग दे रहे हैं। दो दिन पहले नशे की ओवरडोज के कारण बठिंडा पुलिस का सिपाही बेहोशी की हालत में परसराम नगर चौक के सार्वजनिक शाैचालय से मिला था। सोमवार सुबह प्रताप नगर की गली नंबर 30 से एक दंपती नशे की ओवरडोज के कारण बेहोशी हालत में मिला है। इसकी सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविंग टीम के सदस्य मनीकर्ण एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे और बेहोश दंपती को सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाया। डाक्टरों ने उनका उपचार शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी ने चिट्टे व अन्य नशे की ओवरडोज ली थी, जिससे उनकी स्थिति बिगड़ गई। उनकी पहचान 30 वर्षीय गुरी और उसकी पत्नी अंजलि के रूप में हुई है। दोनों कोटकपूरा के रहने वाले हैं। महिला ने बताया कि बठिंडा में उसका मायका है। उसका अपने पति के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इस कारण वह बठिंडा आकर मायके में रह रही थी। वह भी नशा करने की आदी है। रविवार को उसका पति से उसे वापस लेन आया था, लेकिन उसने चिट्टे का नशा कर रखा था। तभी पति ने उसे भी कोई नशा खिला दिया। इस कारण उनकी हालत बिगड़ गई। अंजलि ने बताया कि प्रताप नगर में एक महिला सरेआम घर पर नशा बेचती है। शायद उसके पति ने उक्त महिला से नशा खरीदकर उसे दिया होगा।

यह भी पढ़ें - हम करवा चुके वैक्सीनेशन, आपका स्वागत है...कुछ इस अंदाज से ग्राहकों को आश्वस्त कर रहे शहर के होटल व रेस्टोरेंट

यह भी पढ़ें - नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस ने दिया बड़ा झटका, पंजाब में पार्टी संगठन में भी नहीं होगी एंट्री

पुलिस ने छापामारी की बात कह छाड़ा पल्ला

उधर, थाना कैनाल कालोनी के एसएचओ एसआइ गणेश्वर कुमार ने बताया कि उन्होंने महिला के बताए पते पर छापामारी की थी लेकिन वहां पर ताला लगा हुआ था। मौके पर कोई नहीं मिला। मामले में पुलिस बनती कार्रवाई करेगी। अगर महिला के पास से नशा मिलता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी