बार संघ ने छह हजार इम्यूनिटी बूस्टर डोस बांटी

जिला बार संघ के उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह बब्बर ने होम्योपैथिक डॉक्टर दलजीत शर्मा के सहयोग से वकीलों ंव न्यायिक कर्मचारियों को होम्योपैथिक दवा आर्सेनिकम एल्बम 30 सी इम्यूनिटी बूस्टर बांटी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 01:54 AM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 01:54 AM (IST)
बार संघ ने छह हजार इम्यूनिटी बूस्टर डोस बांटी
बार संघ ने छह हजार इम्यूनिटी बूस्टर डोस बांटी

जासं, लुधियाना :

जिला बार संघ के उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह बब्बर ने होम्योपैथिक डॉक्टर दलजीत शर्मा के सहयोग से वकीलों ंव न्यायिक कर्मचारियों को होम्योपैथिक दवा आर्सेनिकम एल्बम 30 सी इम्यूनिटी बूस्टर बांटी। बब्बर ने बताया कि आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित उक्त होम्योपैथिक को मंगवाया था। इस अवसर पर बार संघ के संयुक्त सचिव मनन बेरी व वकील राकेश शर्मा उपस्थित थे।

अधिवक्ता परिषद ने वकीलों की मदद को सीएम से लगाई गुहार जासं, लुधियाना : अधिवक्ता परिषद के जिलाध्यक्ष एडवोकेट राकेश कुमार गुप्ता ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आर्थिक संकट से जूझ रहे वकीलों की मदद की अपील की है। इसमें कहा कि कोरोना के कहर के कारण 24 मार्च से बंद अदालतों में बेहद कम काम हो पा रहा है। वकील बेहद कठिन हालात से गुजर रहे हैं। कई राज्यों व बार काउंसिल ने वकीलों की आंशिक ही मदद की है, जो नाकाफी है। परिषद ने केंद्र सरकार को बैंकों को बेहद कम ब्याज दर पर वकीलों को लोन मुहैया करवाने के लिए भी पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि बार काउंसिल ऑफ इंडिया को पैसे उपलब्ध करवाने चाहिए। इसके साथ ही आरोप लगाया कि राज्य सरकार द्वारा अभी स्टेट बार काउंसिल को कोई आर्थिक मदद प्रदान नहीं की गई।

पीएनबी के जोनल हेड ने किया महानगर का दौरा जागरण संवाददाता, लुधियाना : पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के अमृतसर जोनल हेड ओंकारजीत सिंह का जिले में पहुंचने पर पंजाब नेशनल बैंक एससी एसटी इंप्लायज वेलफेयर एसोसिएशन और श्री रविदास फेडरेशन ने स्वागत किया। इस दौरान सादा कार्यक्रम होटल हयात रिजेंसी में करवाया जहां ओंकारजीत सिंह के अलावा जोयंद हलदर सर्कल हेड लुधियाना पंजाब नेशनल बैंक और मनजीत सिंह एजीएम स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शामिल हुए। इसमें जोनल हेड ओंकारजीत सिंह ने कहा कि देश की आर्थिक उन्नति और तरक्की में योगदान डालने पर ही पंजाब नेशनल बैंक देश का प्रमुख बैंक बना है। मौके पर मलविदर सिंह मल्ली, गुरजीत सिंह कैंथ, रेशम सिंह, तलविदर सिंह, नरिदर सिंह, दिनेश कुमार, डॉ. सुरिदर सिंह, डॉ. रुपिदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, जसवीर सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी