लुधियाना के समराला में अकाली नेता गुरा सेह के भाई की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या

रविंदर सिंह सुबह 10 बजे गांव के एक धार्मिक स्थान पर माथा टेकने गया था कि स्विफ्ट कार में आए 5-6 हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 01:34 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 02:58 PM (IST)
लुधियाना के समराला में अकाली नेता गुरा सेह के भाई की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या
लुधियाना के समराला में अकाली नेता गुरा सेह के भाई की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या

खन्ना (लुधियाना), जेएनएन। मंगलवार को समराला के गांव सेह में अकाली नेता गुरा सेह के भाई और अकाली दल की सरपंच रणजीत कौर के बेटे रविंदर सिंह की गांव में ही गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। करीब डेढ़ साल पहले ही कांग्रेसी वर्करों ने कथित तौर पर गुरा सेह की भी हत्या कर दी थी। रविंदर की हत्या में भी कांग्रेसियों पर ही आरोप लग रहे हैं

गांव सेह में पंचायत चुनाव में रणजीत कौर की जीत के बाद से ही शुरू हुई सियासी लड़ाई दो भाइयों की जान ले चुकी है। रविंदर सिंह मंगलवार सुबह 10 बजे के करीब गांव के एक धार्मिक स्थान पर माथा टेकने गया था। इस दौरान स्विफ्ट गाड़ी में 5-6 व्यक्ति आए। उन्होंने रविंदर पर फायरिंग शुरू कर दी। गोलियां लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर मौके से फ़रार हो गए।

चेहरे को बनाया निशाना

मंगलवार को समराला के गांव सेह में रविंदर सिंह की हत्या के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों से घटना की जानकारी ली है।

हमलावरों ने रविंदर के सिर को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की। उसके चेहरे पर ही करीब चार गोलियां लगने के निशान स्पष्ट रूप से दिख रहे हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि रविंदर पर कितनी गोलियां चलाई गई हैं। हत्या की सूचना मिलने पर एसएसपी खन्ना हरप्रीत सिंह और और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी