अकाली पार्षदों का लुधियाना के मेयर को अल्टीमेटम, 15 दिन में बुलाएं हाउस की बैठक नहीं ताे लगाएंगे धरना

बुधवार को अकाली दल के पार्षदों ने मेयर बलकार सिंह संधू को पत्र के जरिये अल्टीमेटम दिया है कि अगर 15 दिन में हाउस की बैठक नहीं बुलाई तो वह निगम मुख्यालय में धरना लगाकर बैठ जाएंगे और निगम में किसी को प्रवेश नहीं करने देंगे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 12:35 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 12:35 PM (IST)
अकाली पार्षदों का लुधियाना के मेयर को अल्टीमेटम, 15 दिन में बुलाएं हाउस की बैठक नहीं ताे लगाएंगे धरना
अकाली दल व भाजपा ने मेयर के खिलाफ अलग-अलग मोर्चा खोलने का मन बना लिया है। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन। गठबंधन टूटने के बाद अकाली दल व भाजपा ने मेयर के खिलाफ अलग-अलग मोर्चा खोलने का मन बना लिया है। भाजपा पार्षद जहां वार्डों में काम नहीं होने पर मेयर दफ्तर में जाकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं अकाली पार्षद लगातार निगम हाउस की बैठक बुलाने के लिए दबाव डाल रहे हैं।

बुधवार को अकाली दल के पार्षदों ने मेयर बलकार सिंह संधू को पत्र के जरिये अल्टीमेटम दिया है कि अगर 15 दिन में हाउस की बैठक नहीं बुलाई तो वह निगम मुख्यालय में धरना लगाकर बैठ जाएंगे और निगम में किसी को प्रवेश नहीं करने देंगे।

अकाली दल के पार्षद हरभजन सिंह डंग व जसपाल सिंह ग्यासपुरा ने कहा कि नगर निगम अफसर विपक्षी पार्षदों की अनदेखी कर रहे हैं। बार बार मांगपत्र देने व बैठकें करने के बाद भी विपक्षी पार्षदों के वार्डों में कोई काम नहीं हो रहे हैं। जब पार्षद हाउस की बैठक बुलाने की बात करते हैं तो इस पर भी टाल मटोल वाला रवैया अपनाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि बुधवार को अकाली पार्षदों ने सामूहिक तौर पर मेयर को लिखित अल्टीमेटम दिया है कि 15 दिन में हाउस की बैठक बुलाएं नहीं तो विपक्षी पार्षद निगम दफ्तरों के बाहर धरने लगाएंगे और अफसरों को एंट्री करने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि मेयर को सिर्फ वेस्ट हलके के कांग्रेस के पार्षद दिखते हैं बाकी सभी इस समय परेशान हैं। उधर मेयर बलकार सिंह संधू ने अकाली पार्षदों को कहा है कि कोरोना के कारण बैठक नहीं हो पाई है और अब जल्दी ही बैठक करवा ली जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी