तीन दिवसीय डर्ट ड्रिफ्ट राउंड -2 का हुआ समापन

जागरण संवाददाता, लुधियाना: ड्राइविंग के शौकीनों के लिए आइरियो में चल रहे डर्ट ड्रिफ्ट राउंड टू में

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Mar 2017 01:10 AM (IST) Updated:Mon, 27 Mar 2017 01:10 AM (IST)
तीन दिवसीय डर्ट ड्रिफ्ट राउंड -2 का हुआ समापन
तीन दिवसीय डर्ट ड्रिफ्ट राउंड -2 का हुआ समापन

जागरण संवाददाता, लुधियाना:

ड्राइविंग के शौकीनों के लिए आइरियो में चल रहे डर्ट ड्रिफ्ट राउंड टू में शहरवासियों के साथ ही दूसरे शहरों से आए शौकीनों ने भी हिस्सा लिया। तीन दिवसीय डर्ट ड्रिफ्ट राउंड -2 का समापन रविवार को इरियो वाटरफ्रंट में हुआ।

शहरवासियों के मनोरंजन के लिए काइट फ्लाइंग फेस्टीवल के साथ ही स्टंट शो, एयर शो भी आयोजित किया गया। साथ ही ऑफ रोडिंग का भी आयोजन किया गया। ऑटो क्त्रॉस, ड्रैग रेसिंग, ऑफ रोडिंग एयर शो और फ़ूड फेस्टिवल का भी आयोजन किया गया। डर्ट ड्रिफ्ट के आखिरी दिन ऑटो क्त्रोस, बाइक रेसिंग, आफ रोडिंग के साथ ही काइट फ्लाईंग, एयर शो और स्टंट शो का भी शहरवासियों ने लुत्फ लिया।

ओवरआल फास्टेस्ट मैन का टाईटल सम्राट के नाम: ट्रैक पर ओवरआल फास्टेस्ट मैन का टाईटल 2015 के विजेता सम्राट यादव ने जीता। सम्राट ने 4 मिनट, 39 सेकेंड में ट्रैक पार किया। उदय सिद्धू ने 4 मिनट 41 सेकेंड में ट्रैक कंपलीट कर दूसरा स्थान लिया। जेजे संधू ने तीसरी पोजीशन ली।

ऑफ रोडिंग में बीरपाल सिंह रहे प्रथम

ऑफ रोडिंग में बीरपाल सिंह पहले, अतुल नंदा दूसरे, करनजीत सिंह तीसरे स्थान पर रहे। एक्सट्रीम कैटेगरी में मनिंदर ने पहली पोजीशन ली। गुरिंदर सिंह दूसरे और हरमनप्रीत गिल तीसरे स्थान पर रहे। श्

महिलाओं ने दिखाया दम

वुमन कैटेगरी में योगिता गाधी विजेता रही। बाईक रेसिंग में सजनप्रीत ने पहला स्थान लिया। बलजीत सिंह दूसरे और राकेश तीसरे स्थान पर रहा। शनिवार को डर्ट ड्रिफ्ट के स्क्रुटनी राउंड के बाद ऑटो क्रॉस में 40 प्रतिभागियों ने ड्राइविंग कर एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। स्टंट शो में दिनेश एंड ग्रुप ने विभिन्न स्टंट दिखा कर मौजूद लोगों का मनोरंजन किया।

chat bot
आपका साथी