डॉक्टरों व अन्य स्टाफ ने किया रोष प्रदर्शन

संस, जगराओं : सिविल अस्पताल में एमरजेंसी डयूटी के दौरान लेडी डॉ. सुमिता सहिदेव के साथ शुक्रवार रात क

By Edited By: Publish:Sat, 30 Jul 2016 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 30 Jul 2016 10:09 PM (IST)
डॉक्टरों व अन्य स्टाफ ने किया रोष प्रदर्शन

संस, जगराओं : सिविल अस्पताल में एमरजेंसी डयूटी के दौरान लेडी डॉ. सुमिता सहिदेव के साथ शुक्रवार रात को एक मरीज के साथ आए कुछ लोगों ने अभद्र व्यवहार करने पर डॉक्टरों व अन्य सटाफ ने अस्पताल में रोष प्रदर्शन किया।

इस मौके पर डॉ. सुमिता सहिदेव ने बताया कि वह शुक्रवार को एमरजेंसी की ड्यूटी पर तैनात थी। 10.15 बजे के करीब कुछ लोग एक राजू नाम के मरीज को गंभीर हालत में लेकर पहुंचे। उन्होंने मरीज को फस्टेड देकर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे फरीदकोट के लिए रेफर कर दिया। मरीज के साथ आए लोगों ने बताया कि इस मरीज का 9 बजे के करीब एक्सीडेंट हो गया और वह सड़क पर पड़ा था। इसे गंभीर देखकर वह उसे उठाकर ले आए है। डॉ. ने उसे पूछा कि वह एक घंटा लेट लेकर क्यों आए और आपने 108 एंबुलेंस पर फोन कर देना चाहिए था तो इस बात पर वह लोग भड़क गए और डॉ. के साथ बुरे व्यवहार पर उतर आए और गाली-गलौज करने लगे। इस दौरान उनमें से एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन पर वीडियो ऑन करके दूसरे के हाथ में पैसे थमाकर डॉक्टर को देने के लिए भेज दिया। जब डॉ. ने कहा कि इसका कोई पैसा नहीं है तो वीडियो बना रहे व्यक्ति ने कहा कि पैसे डॉक्टर के पास फेंक दो। यह बात सुनकर हमने कमरे का दरवाजा लगा दिया तो वह लोग बाहर निकलकर नारेबाजी करने लगे।

उन्होंने मौके पर बस अड्डा पुलिस चौकी पर सूचित किया तो वहां से चौकी प्रभारी पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे तब तक वह लोग वहां से चले गए। शनिवार को सुबह इस व्यवहार के कारण डॉ. व अस्पताल के अन्य स्टाफ ने रोष जाहिर किया और पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराकर आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की।

chat bot
आपका साथी