लुधियाना के कंगनवाल में करंट से 13 वर्षीय लड़की की मौत, पंखे की तार जोड़ते समय हुआ हादसा

लड़की की मां अवीना देवी ने बताया कि वह फैक्ट्री में काम करती है। उसके एक बेटा व बड़ी बेटी सपना है। सपना सोमवार की दोपहर कमरे में पंखे की तार जोड़ रही थी। इसी दौरान उसे करंट लग गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 03:24 PM (IST)
लुधियाना के कंगनवाल में करंट से 13 वर्षीय लड़की की मौत, पंखे की तार जोड़ते समय हुआ हादसा
करंट लगने के कारण एक 13 वर्षीय लड़की की मौत। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। कंगनवाल के इलाके में करंट लगने के कारण एक 13 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। परिवार ने घटना की जानकारी थाना साहनेवाल पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। मृतक लड़की का नाम कंगनवाल निवासी सपना है।

लड़की की मां अवीना देवी ने बताया कि वह फैक्ट्री में काम करती है। उसके एक बेटा व बड़ी बेटी सपना है। सपना सोमवार की दोपहर कमरे में पंखे की तार जोड़ रही थी। इसी दौरान उसे करंट लग गया। जिसे लोगों की सहायता से कैंसर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मृतक लड़की की मां के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-धर्मपुरा में घर के बाहर खड़ी कार चोरी

धर्मपुरा मोहल्ले में मकान के बाहर खड़ी मारुति आल्टो कार चोरी हो गई। अब थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। हवलदार बलवीर सिंह ने बताया कि उक्त केस धर्मपुरा की गली नंबर 1 निवासी राकेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 23 मई की शाम 4 बजे उसने अपनी मारुति आल्टो कार नंबर पीबी32 एफ 5900 को अपने घर के बाहर लाॅक करके पार्क किया था। उसके दस्तावेज भी कार के अंदर ही पड़े थे। कोई अज्ञात व्यक्ति उसे चोरी करके ले गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी