गोगी की ताजपोशी पर होगा शक्ति प्रदर्शन

अर्शदीप समर, लुधियाना : जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान बनने के बाद रविवार को ताजपोशी पर गुरप्रीत सिं

By Edited By: Publish:Sun, 26 Oct 2014 02:37 AM (IST) Updated:Sun, 26 Oct 2014 02:37 AM (IST)
गोगी की ताजपोशी पर होगा शक्ति प्रदर्शन

अर्शदीप समर, लुधियाना : जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान बनने के बाद रविवार को ताजपोशी पर गुरप्रीत सिंह गोगी शक्ति प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान पंजाब कांग्रेस कमेटी के प्रधान प्रताप सिंह बाजवा, सांसद रवनीत सिंह बिंट्टू, विधायक भारत भूषण आशु समेत सभी कांग्रेसी पार्षद समारोह में मौजूद होंगे। वहीं, ताजपोशी के दौरान सभी कार्यकर्ताओं को भी निमंत्रण भेजा गया है, ताकि जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से एकजुटता का संदेश भी दिया जा सके। घंटाघर के नजदीक जिला कांग्रेस कमेटी दफ्तर में समारोह आयोजित होगा।

रोड शो करेंगे गोगी

ताजपोशी से पहले एक बड़े रोड शो के रूप में गोगी कांग्रेस कमेटी दफ्तर में पहुंचेंगे। इसमें कार्यकर्ता समेत कई सीनियर नेता भी शामिल होंगे। इस दौरान गोगी को कई जगहों पर सम्मानित भी किया जाएगा। रविवार का दिन भी इसलिए चुना गया है क्योंकि समारोह को जलसे का रूप देने की कोशिश की जाएगी। इस दौरान वार्ड व ब्लाक प्रधानों की ड्यूटी लगाई गई है, जो कार्यकताओं को एकत्रित करेंगे।

दीवान गुट के समर्थकों को भी भेजा न्योता

गोगी के जिला प्रधान बनने पर पूर्व जिला कांग्रेस प्रधान पवन दीवान के आरोपों के बाद बढ़ रही गुटबाजी को खत्म करने के लिए भी दीवान समेत उनके समर्थकों को भी ताजपोशी समारोह में शामिल होने के लिए न्योता भेजा गया है। समारोह के दौरान कोई भी विवाद न हो उसके लिए भी कार्यकताओं को ड्यूटी लगाई गई है।

ताजपोशी पर बाजवा बनेंगे मार्गदर्शक

गुरप्रीत सिंह गोगी की ताजपोशी के दौरान पंजाब कांग्रेस कमेटी के प्रधान प्रताप सिंह बाजवा पार्टी की तरफ से मिले सभी निर्देशों के बारे में बताएंगे और जिला कांग्रेस कमेटी के नेताओं व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शक भी बनेंगे।

शहीदों को देंगे श्रद्धांजलि

जिला कांग्रेस प्रधान गुरप्रीत सिंह गोगी ताजपोशी से पहले जगराओं पुल स्थित शहीद भगत सिंह, शहीद राजगुरु और शहीद सुखदेव थापर के बुत पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद डॉ. भीमराव अंबेडकर के बुत पर भी माथा टेकेंगे। इस दौरान उनके साथ कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौजूद होंगे।

chat bot
आपका साथी