कोरोना से दो महिलाओं की मौत, 29 नए मरीज

जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार कम हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 02:08 AM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 02:08 AM (IST)
कोरोना से दो महिलाओं की मौत, 29 नए मरीज
कोरोना से दो महिलाओं की मौत, 29 नए मरीज

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार कम हुई लेकिन खतरा बरकरार है। बुधवार को कोरोना संक्रमित दो महिलाओं की मौत हो गई। मरने वालों में नसीराबाद की 65 साल की महिला और नंगल लुबाना की 70 साल की महिला शामिल है। बुधवार को जिले में कोरोना के कुल 29 मरीज मिले हैं जिससे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3914 तक पहुंच चुकी है। जिले में अब तक कोरोना से 150 लोगों की मौत हुई है। बुधवार को 41 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब तक जिले में कोरोना के 3197 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

सिविल सर्जन डॉ. सुरिदर कुमार ने कहा कि बुधवार को संक्रमित पाए गए मरीजों को नशा छुड़ाओं केंद्र में बने आइसोलेशन सेंटर में दाखिल किया गया। बुधवार को कोरोना टेस्ट के लिए 1842 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। सिविल अस्पताल के डॉ. राजीव भगत ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है। घर से बाहर निकलने पर मास्क जरूर पहनें। हाथों को साबुन से बार-बार धोएं तथा भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। उन्होंने कहा कि सावधानी से ही संक्रमण से बचाव हो सकता है।

इन जगहों से मिले संक्रमित मरीज

बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए मरीजों में दाना मंडी फगवाड़ा से सात, फगवाड़ा से तीन, प्रकाश एवेन्यू कपूरथला से एक, ढिलवां से तीन, बेगोवाल से एक, भुलत्थ से चार, पीटीयू कपूरथला से एक व्यक्ति शामिल है।

chat bot
आपका साथी