कोरोना से तीन महिलाओं की मौत, 40 नए मरीज

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 02:00 AM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 02:00 AM (IST)
कोरोना से तीन महिलाओं की मौत, 40 नए मरीज
कोरोना से तीन महिलाओं की मौत, 40 नए मरीज

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को जिले में कोरोना संक्रमित तीन महिलाओं की मौत हो गई। मरने वालों में मोहल्ला ऋषी नगर, सुल्तानपुर लोधी की 58 वर्षीय महिला, नूरपुर लुभाणा की 55 वर्षीय महिला तथा अहमदपुर छन्ना ब्लाक सुल्तानपुर लोधी की 69 वर्षीय महिला शामिल है। रविवार को जिले में कोरोना के कुल 40 मरीज मिले हैं। अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2829 तक पहुंच गई है।

सिविल सर्जन डॉ. जसमीत कौर बावा ने बताया कि रविवार को अमृतसर से आई टेस्ट रिपोर्ट में 19 सैंपल पॉजिटिव मिला है। वहीं, ट्रूनेट मशीन से किए गए टेस्ट में एक तथा एंटीजेन पर किए गए टेस्ट में चार सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। निजी लैब से कुल 16 सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कोरोना टेस्ट के लिए 205 लोगों के लिए सैंपल

सिविल अस्पताल के डॉ. राजीव भगत ने बताया कि रविवार को जिले भर में कोरोना टेस्ट के लिए 205 लोगों के सैंपल लिए गए। कपूरथला सिविल अस्पताल के फ्लू कार्नर पर 42 लोगों के सैंपल लिए गए। वहीं, ढिलवां से 58, फतूढींगा 45, काला संघिया से 60 लोगों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए। सिविल अस्पताल के डॉ. राजीव भगत ने बताया कि शहरवासी संक्रमण से बचने के लिए हिदायतों का पालन करें। घरों से बाहर निकलने पर मास्क पहनें तथा शारीरिक दूरी का ध्यान रखें। कोरोना के खिलाफ जंग में प्रशासन का सहयोग करें।

इन जगहों से मिले संक्रमित मरीज

रविवार को कोरोना संक्रमित पाए गए मरीजों में सेंट्रल जेल से सात तथा आरसीएफ कॉलोनी से चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा गुलजार नगर सैदोभुलाणा कपूरथला से एक, प्रोफेसर कॉलोनी कपूरथला से एक, किशन नगर मंडी गोबिंदगढ़ कपूरथला से एक, मिठा रोड से एक, दर्बुजी कपूरथला से एक, गांव धालीवाल दोना कपूरथला से एक, गांव बिहारीपुर कपूरथला से एक, हदियाबाद फगवाड़ा से एक, सिधवां दोना कपूरथला से एक, पुलिस लाइन कपूरथला से एक, सीआरपीएफ कॉलोनी कपूरथला से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

chat bot
आपका साथी