शिवसैनिकों ने जनरल वैद्य को दी श्रद्धांजलि

शिव सेना हिन्द युथ विग के राष्टीय उपप्रमुख दीपक छाबड़ा की अगुवाई में प्रीत नगर में शहीद जरनल श्रीधर अरुण वैद्य को श्रद्धांजलि दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 02:17 AM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 06:08 AM (IST)
शिवसैनिकों ने जनरल वैद्य को दी श्रद्धांजलि
शिवसैनिकों ने जनरल वैद्य को दी श्रद्धांजलि

जागरण संवाददाता, कपूरथला : शिवसेना हिद यूथ विग के राष्ट्रीय उप प्रधान दीपक छाबड़ा की अगुआई में प्रीत नगर में शहीद जरनल श्रीधर अरुण वैद्य को श्रद्धांजलि दी गई। शिवसैनिकों ने दो मिनट का मौन रखा। आतंकवाद और खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

दीपक छाबड़ा ने कहा कि ऑपरेशन ब्लू स्टार के मुखी जरनल वैद्य ने अपनी ड्यूटी तनदेही से निभाई थी। शिवसेना हिद शहीदों को अपना प्रेरणा श्रोत मानती है। जनरल वैद्य की शहादत को किसी भी कीमत पर भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि ऐसे भारत माता के सपूतों को हमेशा याद रखना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि है। दीपक छाबड़ा ने कहा कि खालिस्तानी आतंकवाद का जड़ से सफाया करने वाले महान शहीदों की शहादत किसी भी कीमत पर व्यर्थ नहीं जाने दी जाएगी। पंजाब में शांति के माहौल को कीमत पर बिगाड़ने के प्रयासों का शिवसैनिक मुंहतोड़ जवाब देने के लिए वचनबद्ध है। पंजाब में माहौल बिगाड़ने व हिदू सिख भाईचारे को खराब करने के खिलाफ पंजाब सरकार, गृह मंत्रालय व पुलिस प्रशासन को सख्ती बरतनी चाहिए।

आतंकवाद के काले दौर में भी शिवसैनिकों ने राष्ट्रवादी सोच के प्रहरी बनकर आतंकवाद का डटकर मुकाबला किया था। इस अवसर पर शिव सेना हिद व्यापार सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष पंडित राजेश भार्गव,नीलम शर्मा, जेपी शर्मा, सुदर्शन शर्मा, नीरज शर्मा, राकेश छाबड़ा, वंश छाबड़ा, रघुवीर, राहुल मेहरा, दीपक शर्मा, अंकित त्रिपाठी, मोहित पुरी, संजय गुप्ता आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी