जरूरतमंदों को सहायता सामग्री मुहैया करवाएगी रेडक्रास सोसायटी

जिला प्रशासन की ओर से डिप्टी कमिश्नर दीप्ति उप्पल की अध्यक्षता में जिला रेड क्रास सोसायटी की ओर से जरूरतमंदों को सहायता सामग्री की किट मुहैया करवाने का काम जोरों पर चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Apr 2020 01:01 AM (IST) Updated:Thu, 02 Apr 2020 01:01 AM (IST)
जरूरतमंदों को सहायता सामग्री मुहैया करवाएगी रेडक्रास सोसायटी
जरूरतमंदों को सहायता सामग्री मुहैया करवाएगी रेडक्रास सोसायटी

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिला प्रशासन की ओर से डिप्टी कमिश्नर दीप्ति उप्पल की अध्यक्षता में जिला रेड क्रास सोसायटी की ओर से जरूरतमंदों को सहायता सामग्री की किट मुहैया करवाने का काम जोरों पर चल रहा है। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि मुश्किल की इस घड़ी में जिले के बहुत सारे बेघर, बेसहारा व अन्य जरूरतमंद लोगों को जीवन निर्वाह के लिए खाने पीने व अन्य जरूरी वस्तुओं की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन प्रत्येक जरूरतमंद तक पहुंच की जाएगी व ये यकीनी बनाया जाएगा कि इस मुश्किल हालात दौरान कोई भी भूखा न रहे। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की अपील पर बहुत सारे दानी लोग व समाज सेवी संस्थाएं आगे आई है। उन्होंने कहा कि जो भी दानी इस नेक काम में अपना योगदान देना चाहते है, वे जिला रेड क्रास सोसायटी से इस काम में अपना योगदान दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंधी दान जिला रेड क्रास सोसायटी कपूरथला के खाता नंबर पर दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इस संबंधी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए जिला रेड क्रास सोसायटी के सचिव आरसी बिरहा के साथ संपर्क किया जा सकता है।

इस दौरान जिला रेड क्रास सोसायटी के सचिव आरसी बिरहा ने बताया कि रेड क्रास सोसायटी की ओर से तैयार करके बांटी जा रही किट में 10 किलो आटा, दो किलो चीनी, एक किलो काले चने, 250 ग्राम चाय पत्ती, आधा लीटर तेल, एक किलो नमक, कपड़े धोने वाले दो साबुन, नहाने वाला एक साबुन व दो माचिस शामिल है।

chat bot
आपका साथी