जीडीआर स्कूल में मनाया प्रो. रवि कांता का जन्मदिन

जीडीआर डे बोर्डिग पब्लिक स्कूल आदर्श नगर में ओम दरबार, नंदाचौर जिला होशियारपुर के गद्दी नशीन बापू गुरदास राम जी महाराज जी की सुपुत्री एवं जीडीआर के सभी संस्थानों के फाउंडर चेयरपर्सन्स ने स्वर्गीय प्रो. रवि काता शर्मा का जन्म दिवस बहुत ही श्रद्धाभाव से मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 06:37 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 06:37 PM (IST)
जीडीआर स्कूल में मनाया प्रो. रवि कांता का जन्मदिन
जीडीआर स्कूल में मनाया प्रो. रवि कांता का जन्मदिन

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा: जीडीआर डे बोर्डिग पब्लिक स्कूल आदर्श नगर में ओम दरबार, नंदाचौर जिला होशियारपुर के गद्दी नशीन बापू गुरदास राम जी महाराज जी की सुपुत्री एवं जीडीआर के सभी संस्थानों के फाउंडर चेयरपर्सन्स ने स्वर्गीय प्रो. रवि काता शर्मा का जन्म दिवस बहुत ही श्रद्धाभाव से मनाया गया।

मैडम सरबजीत कौर ने प्रो. रवि काता शर्मा जी के जीवन के बारे में बताया और ढेर सारी यादों को ताजा किया। बच्चों ने भजन, कविताओं से प्रो. को श्रद्धा के फूल अर्पित किये। मंच संचालन छात्र रितेश ने किया। स्कूल के चेयरमैन एडवोकेट अमित शर्मा ने प्रो. रवि काता शर्मा को श्रद्धा के फूल भेंट करते हुए कहा कि हम उनके समाज कल्याण तथा भलाई के सपने को साकार करते हुए इंस्टीट्यूट को सफलता के बुलंदियों पर लेकर जाएंगे। आशीष गांधी ने कहा की हमें रवि काता जैसी महान सख्शियतों को आदर्श मान कर उनके द्वारा प्रेरित मार्ग पर चलते हुए अपना जीवन निर्वाह करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी