शताब्दी समागम की तैयारियों पर की चर्चा

साहिब श्री गुरु नानक देव जी के शताब्दी समागम को लेकर एस पी तेजबीर सिंह हुंदल ने पदम श्री संत बाबा बलबीर सिंह सीचेवाल जी के साथ प्रबंधों को लेकर विचार विमर्श किया गया। इस मौके एसपी तेजबीर सिंह हुंदल ने कहा की बाहर से आने वाली संगत को किसी भी तरह की कोई भी परेशानी नहीं आने दी जाएगी। इस मौके उन्होंने पदम श्री संत बाबा बलबीर सिंह सीचेवाल जी के साथ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Apr 2019 08:51 PM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2019 08:51 PM (IST)
शताब्दी समागम की तैयारियों पर की चर्चा
शताब्दी समागम की तैयारियों पर की चर्चा

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : साहिब श्री गुरु नानक देव जी के शताब्दी समागम की तैयारियों को लेकर एसपी तेजबीर सिंह हुंदल ने पदम श्री संत बाबा बलबीर सिंह सीचेवाल जी के साथ विचार विमर्श किया गया। इस मौके एसपी तेजबीर सिंह हुंदल ने कहा की बाहर से आने वाली संगत को किसी भी तरह की कोई भी परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंने पदम श्री संत बाबा बलबीर सिंह सीचेवाल जी के साथ विकास कार्य, अवैध कब्जे, यातायात रूट , सुरक्षा के प्रबंधों के बारे में विचार किया। उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन के साथ बातचीत कर प्रमुख सड़कों पर हुए अवैध कब्जों को हटाया जाएगा।

उन्होंने संत बाबा बलबीर सिंह सीचेवाल के साथ रेलवे स्टेशन और शहर के प्रमुख चौकों का दौरा भी किया। उन्होंने कहा कि शहर में किसी को भी कानून को तोड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हम सबका भी फर्ज बनता है कि हम इस कार्य में सहयोग करें। इस मौके रीडर हरविदर सिंह , दया सिंह, गुरविदर सिंह अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी