डॉक्टर से मारपीट कर नकदी व आभूषण लूटे

थाना सुल्तानपुर लोधी के पास पड़ते मोहल्ला अरोड़ा रस्ता में क्षेत्र के एक प्रसिद्ध होम्योपैथी डॉक्टर से मारपीट कर नगदी एवं सोने की चेन लूटने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Mar 2018 07:54 PM (IST) Updated:Sat, 17 Mar 2018 07:54 PM (IST)
डॉक्टर से मारपीट कर नकदी व आभूषण लूटे
डॉक्टर से मारपीट कर नकदी व आभूषण लूटे

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी

थाना सुल्तानपुर लोधी के पास पड़ते मोहल्ला अरोड़ा रस्ता में क्षेत्र के एक प्रसिद्ध होम्योपैथी डॉक्टर से मारपीट कर नगदी एवं सोने की चेन लूटने का मामला सामने आया है। पीड़ित डॉक्टर का आरोप है कि दो युवक उससे मारपीट कर घायल कर दिया तथा करीब 10 हजार रुपये नगद एवं दो तोले के सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित डॉक्टर के बयान के आधार पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार पीड़ित डाक्टर रत्नाकर झा मुहल्ला अरोड़ा रस्ता में अपने निवास स्थान पर एक होम्योपैथी क्लिनिक चलाते हैं। वीरवार शाम लगभग चार बजे वह क्लिनिक पर मरीजों की जांच कर रहे थे। उसके पड़ोसी गुरप्रीत ¨सह गोपी पुत्र परमजीत और उसके एक अन्य साथी हरप्रीत ¨सह ने क्लिनिक में घुसकर लोहे की राड के हमला कर घायल कर दिया व उनकी जेब से 10 हजार रुपये और गले की 2 तोले सोने की चेन की निकालकर कर फरार हो गए। मोहल्ला निवासियों ने उनको घायल अवस्था में इलाज हेतु सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित गुरप्रीत ¨सह उर्फ गोपी निवासी मोहल्ला अरोड़ा रास्ता एवं हरप्रीत ¨सह उर्फ हैप्पी निवासी मोहल्ला काजी बाग के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दिनदहाड़े डॉक्टर पर हुए हमले व लूट की घटना से पूरे शहर में डर का माहौल बना हुआ गया।

थाना प्रभारी सुलतानपुर लोधी सरबजीत ¨सह ने बताया कि डॉक्टर के क्लीनिक मे घुसकर उसके साथ मारपीट करने वाले आरोपितों को जल्द की काबू कर लिया जाएगा ।

chat bot
आपका साथी