सड़क हादसों में चार घायल

थाना सुल्तानुपर लोधी क्षेत्र के अंतर्गत गांव शाहवाला के नजदीक दो मोटरसाइकिल की टक्कर में बुजुर्ग दंपती और युवक घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jun 2019 02:24 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2019 06:28 AM (IST)
सड़क हादसों में चार घायल
सड़क हादसों में चार घायल

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सुल्तानुपर लोधी क्षेत्र के अंतर्गत गांव शाहवाला के नजदीक दो मोटरसाइकिल की टक्कर में बुजुर्ग दंपती और युवक घायल हो गया। बलदेव सिंह और उसकी पत्नी गुरजिंदर कौर जोकि मोटरसाइकिल से शाहवाला में अपने रिश्तेदारों को मिलने जा रहे थे। जब वह शाहवाला चौक में पहुंचे, तभी दूसरी ओर से आ रहे जसविंदर सिंह पुत्र परमजीत सिंह वासी बिल्ली भुल्लर नकोदर के साथ उनके मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। जिस कारण वे घायल हो गए। मोटरसाइकिल सवार युवक भी घायल हो गया। घायलों को राहगीरों ने सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी में दाखिल करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल कपूरथला में रेफर कर दिया। जहां तीनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है व इलाज जारी है।

इसी प्रकार ठटटा नवां के एक बुजुर्ग इंद्रजीत सिंह पुत्र करतार सिंह की एक्टिवा के सामने आवारा कुत्ता आ जाने के कारण सड़क पर वह गिर गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे राहगीरों ने पहले टिब्बा के अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां डयूटी डाक्टर ने प्राथमिक इलाज के करने के बाद कपूरथला के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी