पूर्व मंत्री ने लॉकडाउन के नियमों की उड़ाई धज्जियां

पूर्व मंत्री के जनसंपर्क की तस्वीरें सामने आने के बाद शिरोमणि अकाली दल की परेशानियां बढ़ गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 Aug 2020 01:55 AM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2020 01:55 AM (IST)
पूर्व मंत्री ने लॉकडाउन के नियमों की उड़ाई धज्जियां
पूर्व मंत्री ने लॉकडाउन के नियमों की उड़ाई धज्जियां

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : पूर्व मंत्री और अकाली नेत्री डॉ. उपिंदर कौर और उनके समर्थकों का शनिवार को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर बैठक करके भीड़ जुटाने की तस्वीर सामने आने के बाद शिरोमणि अकाली दल की परेशानियां बढ़ गई हैं। भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं लेकिन प्रदेश में सहयोगी पार्टी की एक पूर्व मंत्री जनसभा का आयोजन कर रही है। पूर्व मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की वरिष्ठ नेत्री डॉ. उपिदरजीत कौर ने शनिवार को अर्बन एस्टेट स्थित गुरुद्वारा साहिब में आयोजित बैठक में शिरकत की तथा शारीरिक दूरी के नियम को दर किनार करते हुए अपने समर्थकों के साथ फोटो भी खिचवाई। कांग्रेस की तरफ से इस मामले की एसडीएम डॉ. चारूमिता को शिकायत दी गई है।

समर्थकों के साथ किया शक्ति प्रदर्शन

शनिवार को पूर्व मंत्री डॉ उपिंदर जीत कौर आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में शिअद पार्टी की टिकट मिलने के दावे के साथ गुरुद्वारा साहब में नतमस्तक होने के बाद बैठक हाल में पहुंची थी। 200 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री डॉ कौर का स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। कांग्रेस ने एसडीएम से शिकायत कर उन्हें इस जनसभा की वीडियो भी उपलब्ध कराई है।

विधायक चीमा ने जताई नाराजगी

पूर्व मंत्री और उनके समर्थकों के जनसंपर्क की तस्वीरें सामने आने के बाद पार्टी के स्थानीय नेताओं ने इस मामले से किनारा कर लिया है। वहीं, कांग्रेस विधायक नवतेज सिंह चीमा ने इस पर नाराजगी जाहिर की है। चीमा ने कहा कि लॉकडाउन का पालन करना सभी के लिए जरूरी है क्योंकि यह मामला सीधे तौर पर लोगों के जीवन और स्वास्थ्य से जुड़ा मामला है। इस मामले ने शहर में सीएम के आदेशों और कानून व्यवस्था बनाए रखने के नाम पर जनता के चलान काटने वाले पुलिस अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर उंगलियां उठाने का अवसर भी जनता को मिल गया है।

chat bot
आपका साथी