17 लाख का सामान लेकर नहीं दिए पैसे, आरसीएफ के कारोबारी पर केस

धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने आरसीएफ के कारोबारी पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2020 02:04 AM (IST) Updated:Thu, 23 Jul 2020 02:04 AM (IST)
17 लाख का सामान लेकर नहीं दिए पैसे, आरसीएफ के कारोबारी पर केस
17 लाख का सामान लेकर नहीं दिए पैसे, आरसीएफ के कारोबारी पर केस

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : (कपूरथला) : जालंधर निवासी कारोबारी से 17.17 लाख की स्टील की चादरें खरीदकर पैसे नहीं देने के मामले में थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने आरसीएफ निवासी कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान अमरजीत ग्रेवाल निवासी आरसीएफ थाना सुल्तानपुर लोधी के रूप में हुई है।

पीड़ित कारोबारी नरेश जैन निवासी अबर्न एस्टेट जालंधर ने एसएसपी सतिंदर सिंह को को दी गई शिकायत में बताया कि वह स्टील और लोहे की चादर कंपनी से खरीद कर अलग-अलग फर्म को सप्लाई करता है। 24 सितंबर 2019 को उसके पास से अमरजीत ग्रेवाल मालिक ग्रेवाल एसोशिएट्स सामने सैफरन होटल आरसीएफ ने स्टील की चादरें खरीदनी शुरू की। अमरजीत सिंह ग्रेवाल शुरूआत में खरीदारी के बाद पेमेंट कर देता था। 2019 में अमरजीत ग्रेवाल ने उसे पांच लाख तथा 12 लाख पंद्रह हजार का दो चेक दिया। उसने आर्डर के मुताबिक अलग-अलग तारीख को स्टील की चादरें भेज दिया। पीड़ित ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि जब उसने बैंक में चेक लगाया तो अमरजीत ग्रेवाल के खाते में पैसे न होने की वजह से चेक पास नहीं हुआ।

इसके बाद में अमरजीत ग्रेवाल ने उसे सामान के पैसे नहीं दिए तथा अमेरिका चला गया। पीड़ित के अमरजीत सिंह ग्रेवाल ने उसके साथ 17.17 लाख की धोखाधड़ी की है। हैं। एसएचओ ने बताया कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी