इनोवा को कार से टक्कर मारने के मामले में सज्जन सिंह चीमा पर केस

सुल्तानपुर लोधी के वरिष्ठ अकाली नेता सज्जन सिंह चीमा पर मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 01:30 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 01:30 AM (IST)
इनोवा को कार से टक्कर मारने के मामले में सज्जन सिंह चीमा पर केस
इनोवा को कार से टक्कर मारने के मामले में सज्जन सिंह चीमा पर केस

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : विधान सभा हलका सुल्तानपुर लोधी के वरिष्ठ अकाली नेता तथा अर्जुन अवार्डी व रिटायर्ड एसपी सज्जन सिंह चीमा के खिलाफ थाना सुल्तानपुर लोधी ने इनोवा को कार से टक्कर मारने के मामले में केस दर्ज किया है।

डीएसपी सुल्तानपुर लोधी सरवन सिंह बल ने बताया कि कर्मप्रीत सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी कपूरथला अपने साथियों सहित 31 मई को इनोवा से सुबह 11:30 बजे के करीब गुरुद्वारा श्री बेर साहिब में माथा टेककर वापस लौट रहे थे। रेल कोच फैक्ट्री के पास बारिश होने के कारण उन्होंने इनोवा को सड़क के किनारे खड़ी कर दी। पीछे से आ रही काले रंग की इनोवा कार ने पीछे से टक्कर मारी। गाड़ी का शीशा टूटने से खरबंदा और उनके साथी को चोट लगी। डीएसपी अनुसार उनकी सज्जन सिंह चीमा के साथ तकरार भी हुई। उन्होंने पुलिस को दिए बयान में बताया कि गाड़ी को सज्जन सिंह चीमा चला रहे थे। पुलिस ने शिकायतकर्ता करन खरबंदा के बयान के आधार पर अकाली नेता सज्जन सिंह चीमा खिलाफ थाना सुल्तानपुर लोधी में मामला दर्ज कर लिया है।

विधायक के कहने पर सियासी रंजिश के तहत दर्ज किया केस

सुल्तानपुर लोधी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अकाली नेता अर्जुन अवार्डी सज्जन सिंह चीमा ने कहा कि रविवार को बारिश बहुत तेज हो रही थी। उनके आगे जा रही इनोवा के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिससे पीछे आ रही उनकी गाड़ी को भी ब्रेक लगानी पड़ी। सड़क पर पानी होने के कारण ब्रेक लगाने के बावजूद उनकी गाड़ी इनोवा से जा लगी। अगली गाड़ी को कोई नुकसान भी नही हुआ बल्कि उनकी गाड़ी के अगले हिस्से को क्षति पहुंची और एसीसी भी खराब हो गया। उस वक्त दोनों पक्षों में समझौता हो चुका था लेकिन सियासी रंजिश के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। सज्जन चीमा ने बताया कि झूठे केस दर्ज कर सच्चाई की आवाज क दबाया नही जा सकता। वह कांग्रेस के कारनामों को उजागर करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि एक दिन पहले उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कपूरथला के विधायक पर जमीन पर कब्जे करने का आरोप लगाते हुए पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया था जिसके चलते अगले दिन उनपर केस दर्ज करवा दिया गया।

chat bot
आपका साथी