एटीएम तोड़ने की कोशिश, सीसीटीवी में कैद हुए लुटेरे

कांजली रोड पर स्थित बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 02:01 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 02:01 AM (IST)
एटीएम तोड़ने की कोशिश, सीसीटीवी में कैद हुए लुटेरे
एटीएम तोड़ने की कोशिश, सीसीटीवी में कैद हुए लुटेरे

संवाद सहयोगी, कपूरथला : कांजली रोड पर स्थित बैंक के एटीएम को मंगलवार देर रात चार अज्ञात कार सवार लुटेरों ने तोड़ने की कोशिश की। लुटेरे अपने इरादे में कामयाब नहीं हो सके। एटीएम तोड़ने की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो हो गई। घटना स्थल पर पहुंची थाना सिटी की पुलिस ने एटीएम तोड़ने के लिए उपयोग में लाया गया गैस कटर बरामद किया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मॉडल टाउन के अंकुश चल्होत्रा ने थाना सिटी की पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पंजाब नेशनल बैंक जग्गी मार्केट कपूरथला कैंट का ब्रांच मैनेजर है। उसे सुबह 8:45 बजे बैंक के नजदीक स्थित दुकान से फोन पर बताया गया कि बैंक के एटीएम का शटर टूटा हुआ है। बैंक पहुंचने पर देखा कि एटीएम के शटर के ताले टूटे हुए थे। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर पता चला कि पांच लुटेरे स्विफ्ट डिजायर कार में आए थे तथा एटीएम को लुटने की कोशिश की थी।

घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी सब डिवीजन सुरिंदर सिंह, एसएचओ सिटी हरजिंदर सिंह तथा सब इंस्पेक्टर अमनदीप कुमार ने जांच के दौरान एटीएम से गैस कटर बरामद किया जिसकी मदद से लुटेरों ने बैंक के एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया था। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी