विधायक की सदस्यता खारिज करवाने के लिए स्पीकर को भेजा ज्ञापन

आम आदमी पार्टी हलका मानसा के वर्करों व नेताओ ने मानसा हलका से आम आदमी पार्टी की जीत हासिल करने वाले विधायक नाजर सिंह मानशाहिया की सदस्यता को खारिज करवाने की मांग को लेकर पंजाब विधान सभा के स्पीकर को ज्ञापन भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 01:08 AM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 01:08 AM (IST)
विधायक की सदस्यता खारिज करवाने के लिए स्पीकर को भेजा ज्ञापन
विधायक की सदस्यता खारिज करवाने के लिए स्पीकर को भेजा ज्ञापन

संसू, मानसा : आम आदमी पार्टी हलका मानसा के वर्करों व नेताओ ने मानसा हलका से आम आदमी पार्टी की जीत हासिल करने वाले विधायक नाजर सिंह मानशाहिया की सदस्यता को खारिज करवाने की मांग को लेकर पंजाब विधान सभा के स्पीकर को ज्ञापन भेजा।

पार्टी के हलका इंचार्ज गुरप्रीत सिह भुच्चर व जिला प्रधान यूथ विग हरजीत सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के विभिन्न फैसलों के तहत यदि कोई विधायक अपनी पार्टी छोड़ कर अन्य पार्टी में शामिल होता है तो वह विधान सभा के सदस्य रहने का हकदार नही है। जबकि आम आदमी पार्टी के मानसा से बागी विधायक को स्पीकर विधान सभा पंजाब द्वारा पिछले 9 माह का समय दिया गया है।

उन्होंने कहा कि इन विधायक की सदस्यता जानबुझ कर खारिज नही की जा रही। उन्होंने कहा कि यदि चार सप्ताह के अंदर विधायक की सदस्यता खारिज न की तो सुप्रीम कोर्ट का दरबाजा खटखटाया जाएगा। इस अवसर पर शिगारा खान, अमृत मान, गुरप्रीत सिंह चकेरिया, रेशम सिंह रल्ला, मिटू मानसा, सुरिदर गजू, रणजोध जोधा, वीना अग्रवाल व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी