सड़क बनने के बाद पानी की निकासी बाधित

गोशाला करतारपुर के सामने सड़क निर्माण होने के चलते एक समस्या से निजात मिलने के बाद पानी की निकासी की दूसरी समस्या खड़ी हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Jan 2022 07:56 PM (IST) Updated:Sat, 01 Jan 2022 07:56 PM (IST)
सड़क बनने के बाद पानी की निकासी बाधित
सड़क बनने के बाद पानी की निकासी बाधित

संवाद सहयोगी, करतारपुर : गोशाला करतारपुर के सामने सड़क निर्माण होने के चलते एक समस्या से निजात मिलने के बाद पानी की निकासी की दूसरी समस्या खड़ी हो गई है। इसके चलते राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यह समस्या गंभीर समस्या बनकर उभर रही है।

गौर है कि गोशाला वाली सड़क काफी दिनों से टूटी होने के कारण लोग परेशानी में थे। गत सप्ताह सड़क निर्माण हो जाने से साथ लगी सड़क नीची व सीवरेज जाम होने से सड़क पर पानी खड़ा हो रहा है, जिसके चलते राहगीरों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

गोशाला वाली सड़क करतारपुर से गुजरने वाले राहगीरों ने नगर कौंसिल के अधिकारियों से पानी की निकासी की समस्या को दूर करने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि पानी की समस्या गंभीर समस्या बनी हुई है और लोगों का पैदल चलना भी दूभर है। इसी सड़क पर स्थित श्मशानघाट होने के कारण यदि किसी की मौत होती है तो अब शव यात्रा में पैदल जाने वाले लोगों के लिए जाना बहुत मुश्किल हो रहा है।

इस संबंध में नगर कौंसिल प्रधान प्रिस अरोड़ा ने कहा कि पानी की निकासी के बाद सड़क पर खड़े पानी की समस्या जल्द दूर की जाएगी और लोगों को समस्या नहीं आने दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी