भोगपुर में गुंडागर्दी, छेड़छाड़ का पर्चा दर्ज करवाने पर लड़की के घर में घुसकर लगा दी आग Jalandhar News

बीती 18 सितंबर को मनी पुत्र गुरमीत सिंह व देवी दयाल पुत्र सूरत लाल के खिलाफ जबरदस्ती घर में दाखिल होने लड़की की इज्जत को हाथ डालने व मारपीट का मामला दर्ज कराया गया था।

By Edited By: Publish:Fri, 04 Oct 2019 11:31 PM (IST) Updated:Sat, 05 Oct 2019 11:05 AM (IST)
भोगपुर में गुंडागर्दी, छेड़छाड़ का पर्चा दर्ज करवाने पर लड़की के घर में घुसकर लगा दी आग Jalandhar News
भोगपुर में गुंडागर्दी, छेड़छाड़ का पर्चा दर्ज करवाने पर लड़की के घर में घुसकर लगा दी आग Jalandhar News

भोगपुर, जेएनएन। गांव जंडीरां में शुक्रवार देर रात गुंडागर्दी का नंगा नाच हुआ। एक युवक ने खुद पर पर्चा दर्ज करवाने वाली लड़की के घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ करते हुए घर का सारा सामान बाहर निकालकर आग लगा दी।

सुखविंदर कौर पत्नी जसविंदर ने बताया कि वह बच्चों के साथ घर में सो रही थी। इसी बीच घर के बाहर गाली-गलौच व ललकारे मारने की आवाजें आई। आरोप लगाया कि मनी नामक युवक ने उसे और उसकी बेटी को घर से बाहर आने के लिए ललकारे मारे। वह जान बचाने के लिए बच्चों के साथ अंधेरे कमरे में छिप गई तो हमलावर ने घर का गेट पत्थर मारकर तोड़ दिया और अंदर दाखिल होकर घर में खड़ी एक्टिवा, दो साइकिल, वाशिंग मशीन, बेड व अन्य सामान घर से बाहर निकालकर आग लगा दी। साथ ही अन्य सामान की तोड़फोड़ की। घर वालों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के पहुंचने तक हमलावर युवक घर के बाहर गाली गलौच करते रहे। जब पुलिस पहुंची तो सभी फरार हो गए।

पहले भी जबरदस्ती घर में घुसकर की थी मारपीट

मौके पर पहुंचे थाना मुखी नरेश जोशी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक पर मामला दर्ज करवाने पर हुआ हमला जंडीरां निवासी मनप्रीत पुत्री जसविंदर ने बीती 18 सितंबर को थाना भोगपुर में मनी पुत्र गुरमीत सिंह व देवी दयाल पुत्र सूरत लाल के खिलाफ जबरदस्ती घर में दाखिल होने, लड़की की इज्जत को हाथ डालने व मारपीट का मामला दर्ज करवाया था। लड़की के परिवार को पिछले कई दिनों से इस दर्ज करवाए गए केस को वापस लेने के लिए धमकियां दी जा रहीं थी। पीड़ित परिवार ने कई बार थाना भोगपुर में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की गुहार लगाई। पुलिस ने छापामारी की तो लोगों के घर ताले लगे हुए थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी