Jalandhar Coronavirus Vaccination : जालंधर में आज यहां लगेगी वैक्सीन, कोविशील्ड की दस हजार व कोवैक्सीन की हजार डोज बची

जालंधर में बुधवार को 30 हजार लोगों को वेक्सीन लगाई गई। वीरवार को भी सरकारी व गैर सरकारी संस्थाओं में वैक्सीन लगेगी। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि विभाग की ओर से 179 सरकारी व गैर सरकारी सेंटरों में लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 07:57 AM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 10:20 AM (IST)
Jalandhar Coronavirus Vaccination : जालंधर में आज यहां लगेगी वैक्सीन, कोविशील्ड की दस हजार व कोवैक्सीन की हजार डोज बची
जालंधर में आज सरकार व गैर सरकारी संस्थानों में वैक्सीन लगाई जाएगी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। कोरोना को हराने के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों में उत्साह कम नहीं हो रहा है। पचास हजार डोज कोविशील्ड की आने पर बुधवार के बाद वीरवार को भी लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी। बुधवार को जिले में 30 हजार लोगों को वेक्सीन लगाई गई। वीरवार को भी सरकारी व गैर सरकारी संस्थाओं में वैक्सीन लगेगी। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि विभाग की ओर से 179 सरकारी व गैर सरकारी सेंटरों में लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी। विभाग के पास दस हजार के करीब कोविशील्ड तथा एक हजार कोवैक्सीन की डोज बची है।

वीरवार को जिले के सरकारी व गैर सरकारी सेंटरों में वैक्सीन लगाई जाएगी। उन्होंने अस्पताल प्रशासन से वैक्सीन लगवाने के लिए आने वाले  लोगों के लिए बेहतर  व्यवस्था करवाने की बात कही है। वीरवार को सेहत विभाग की ओर से सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों के अलावा निजी संस्थानों तथा स्वयंसेवी संगठनों की ओर से सेंटर स्थापित कर लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी।

यहां लगेगी वैक्सीन

डीएवी कॉलेज में दो सेंटर।

डेविएट कबीर नगर।

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन।

निविया वर्ल्ड।

कलसी ग्रुप।

छिन्नमस्तिका धाम मास्टर तारा सिंह नगर।

भारत विकास परिषद।

परफेक्ट बेल्ट।

श्री अद्वैत स्वरूप आश्रम।

यह भी पढ़ें- डीआरएम से दो हजार रेल कर्मचारियों को वैक्सीन नहीं लगने का मुद्दा उठाया

जालंधर। अखिल भारतीय ओबीसी रेलवे कर्मचारी संगठन के मंडल सचिव बृजेश कुमार ने नवनियुक्त मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) सीमा शर्मा को कर्मचारियों को वैक्सीन न लगने का मुद्दा उठाया। उन्होंने बताया कि शहर में लगभग दो हजार से ज्यादा कर्मचारियों को पहली डोज लग चुकी है, लेकिन दूसरी डोज नहीं लग पा रही है। डीआरएम ने जल्द ही इस मुद्दे को सुलझाने का आश्वासन भी दिया।

ओबीसी संगठन की तरफ से सरवन कुमार, प्रशांत कुमार, सुनील कुमार, विकास कुमार, राजीव कुमार, त्रिपुरारी शाह, भारत भूषण आदि ने भी अपनी समस्या रखी। इसके उपरांत अखिल भारतीय ओबीसी रेलवे कर्मचारी के मंडल सचिव बृजेश कुमार ने प्रतिनिधिमंडल के साथ एसडीएम जालंधर हरप्रीत सिंह अटवाल से भी मुलाकात की।

chat bot
आपका साथी