सिविल अस्पताल में किन्नर की रहस्यमय हालात में मौत, परिजनों का इस कारण हंगामा

सिविल अस्पताल में किन्नर सारिका की मौत पर उसके घरवालों ने हंगामा कर दिया। उन्होंने उसके साथी किन्नर संदीप पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 11:46 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 11:46 AM (IST)
सिविल अस्पताल में किन्नर की रहस्यमय हालात में मौत, परिजनों का इस कारण हंगामा
सिविल अस्पताल में किन्नर की रहस्यमय हालात में मौत, परिजनों का इस कारण हंगामा

 जागरण संवाददाता, जालंधर : आबादपुरा निवासी किन्नर सारिका की संदिग्ध हालात में मौत होने के बाद परिवारवालों ने सिविल अस्पताल में हंगामा कर दिया। इस दौरान तीन बार हूटर बजाना पड़ा। इसके बाद मौके पर थाना भार्गव कैंप की पुलिस पहुंची। बाद में मामला थाना आठ की पुलिस ने मामला शांत करवाया।


बुधवार देर रात पौने बारह बजे आबादपुरा निवासी किन्नर सारिका को उसका दोस्त किन्नर संदीप सिविल अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसकी मौत हो गई। संदीप ने सारिका की मौत की सूचना उसके घरवालों को दी। सारिका के घरवालों ने आते ही संदीप पर आरोप लगा दिए कि उसने ही सारिका को कोई ऐसी वस्तु खिलाई है, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद हंगामा हो गया।

सिविल अस्पताल में महंत सारिका की संदिग्ध हालात में हुई मौत के बाद थाना आठ की पुलिस को बयान दर्ज करवाती हुई महंत सारिका की मां।

सारिका के परिजनों ने बताया कि सारिका बुधवार शाम को बोलकर गई थी कि वह संदीप के पास जा रही है। संदीप से सारिका का अक्सर विवाद रहता था। आरोप लगाया कि संदीप ने ही सारिका की हत्या की है। संदीप ने सारिका को कोई ऐसी वस्तु खिला दी है जिससे उसकी हालत बिगड़ी और बाद में मौत हो गई। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि वह मामले में महंत संदीप के खिलाफ केस दर्ज कर उनको इंसाफ दिलाए।

इस संबंध में थाना आठ के एसएचओ रुपिंदर सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। बाकी कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो जाएगा मौत का कारण : संदीप

उधर, महंत संदीप का कहना था कि बुधवार शाम को सारिका उसके पास आई थी। जहां उसकी तबीयत खराब हो गई। वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। संदीप ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो जाएगा कि सारिका की मौत का कारण क्या है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी