सिविल सर्जन ऑफिस में गिरा टीन शैड

सालों पुराने सिविल सर्जन ऑफिस की इमारत के हिस्से बरसात से पहले ही गिरने लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Jul 2018 07:54 PM (IST) Updated:Thu, 12 Jul 2018 07:54 PM (IST)
सिविल सर्जन ऑफिस में गिरा टीन शैड
सिविल सर्जन ऑफिस में गिरा टीन शैड

जागरण संवाददाता, जालंधर : सालों पुराने सिविल सर्जन ऑफिस की इमारत के हिस्से बरसात से पहले ही गिरने लगे हैं। अस्पताल प्रशासन की ओर से इमारत के जर्जर हो चुके हिस्सों का दोबारा निर्माण करवाने के लिए सेहत विभाग से कई बार गुहार लगाई परंतु नतीजे ढाक के तीन पात रहे। वीरवार को सुबह करीब 5 बजे जनम-मरण प्रमाण पत्र जारी करने वाली ब्रांच के साथ बना टीन शेड गिर गया, लेकिन किसी तरह का जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ।

जानकारी के मुताबिक वीरवार को सुबह ऑफिस खुलने से पहले करीब पांच बजे अचानक जनम-मरण ब्रांच के बाहर बने टीन शेड के गिरने से जोरदार आवाज हुई। इसके बाद ड्यूटी पर तैनात चौकीदार वहां पहुंचा तो शेड गिरा हुआ था। उसने सूचना तुरंत विभाग के आला अधिकारियों को दी। सुबह शेड गिरने की वजह से नुकसान नहीं हुआ। विभाग की पुरानी अलमारियां व अन्य पुराना सामान शेड के नीचे पड़ा था। इसके अलावा मुलाजिम चाय भी वहीं बनाते थे। सहायक सिविल सर्जन डॉ. शमशेर ¨सह का कहना है कि पड़ोसियों की दीवार के गिरने से पिल्लर को क्षति पहुंची और शेड गिर गया।

इस संबंध में डायरेक्टर हेल्थ व पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के इंजीनियिरंग ¨वग को सूचित कर दिया है। इंजीनिय¨रग ¨वग ने इसे जल्द दोबारा तैयार करने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी