टिफिन बम मामला : गैंगस्टर अर्श डाला के गुर्गों को पनाह देने वाला हेयर ड्रेसर गिरफ्तार, हथियार व पैसे रखता था अपने पास

स्पेशल स्टाफ ब्रांच ने टिफिन बम मामले में नामजद आरोपित गुरप्रीत गोपी की निशानदेही पर फतेहगढ़ पंजतूर के एक हेयर ड्रेसर को गिरफ्तार किया है। हेयर ड्रेसर का काम करने वाला अर्शदीप सिंह गैंगस्टर अर्श डाला के लगातार संपर्क में था। वह उसके सहित अन्य अपराधियों को पनाह देता था।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 03:55 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 03:55 PM (IST)
टिफिन बम मामला : गैंगस्टर अर्श डाला के गुर्गों को पनाह देने वाला हेयर ड्रेसर गिरफ्तार, हथियार व पैसे रखता था अपने पास
गैंगस्टर अर्श डाला के गुर्गों को पनाह देने वाले हेयर ड्रेसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

संवाद सहयोगी, मोगा। स्पेशल स्टाफ ब्रांच ने तरनतारन के भिखीविंड थाने में दर्ज टिफिन बम मामले में नामजद आरोपित गुरप्रीत सिंह गोपी की निशानदेही पर फतेहगढ़ पंजतूर के एक हेयर ड्रेसर को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि वह कनाडा में बैठे ए श्रेणी के गैंगस्टर अर्श डाला के संपर्क में था और उसके गुर्गों को पनाह देता था। एएसआइ मलकीत सिंह ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी ने पुलिस को बताया कि फतेहगढ़ पंजतूर में हेयर ड्रेसर का काम करने वाला अर्शदीप सिंह गैंगस्टर अर्श डाला के लगातार संपर्क में था। वह उसके सहित अन्य अपराधियों को पनाह देता था और उनके हथियार व पैसे भी अपने पास रखता था। इसके बाद पुलिस ने अर्शदीप सिंह को फतेहगढ़ पंजतूर से गिरफ्तार कर लिया।

अदालत ने आरोपित का दो दिन का पुलिस रिमांड जारी किया है। एएसआइ मलकीत सिंह के अनुसार अर्शदीप सिंह फतेहगढ़ पंजतूर में हेयर ड्रेसर की दुकान चलाता है और मोबाइल के जरिए गैंगस्टर अर्श डाला के लगातार संपर्क में था। अपराधिक वारदात को अंजाम देने के बाद उसके गुर्गे अर्शदीप सिंह के पास आकर छिपते थे। वह गैंगस्टर डाला से पैसे मंगवाकर यहां अपराधियों को देता था। आरोपित गुरप्रीत सिंह गोपी व उसके दो साथियों से बरामद दो हैंड ग्रेनेड, दो पिस्तौल व 12 कारतूस भी अर्शदीप सिंह ने उन्हें मुहैया करवाए थे। पुलिस को अर्शदीप सिंह से पूछताछ में कई वारदातों का राजफाश होने की उम्मीद है।

सात जनवरी को स्पेशल ब्रांच की टीम ने गांव मेहना के निकट ड्रेन के पास नाकाबंदी के दौरान गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी निवासी शादीवाला कोटईसे खां, वरिंदर सिंह उर्फ विंदा निवासी फिरोजपुर और बलजीत सिंह निवासी फतेहगढ़ पंजतूर को गाड़ी में जाते काबू किया था। आरोपितों से दो पिस्तौल, दो हैंड ग्रेनेड व 12 जिंदा कारतूस बरामद हुए थे। तीनों आरोपित गैंगस्टर अर्श डाला उर्फ अर्शदीप सिंह के संपर्क में थे और किसी धार्मिक स्थल पर धमाका करने की फिराक में थे। गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी के खिलाफ जिला तरनतारन के थाना भिखीविंड में 22 सितंबर 2021 को हत्या प्रयास की धारा 307, आर्मस एक्ट और एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत केस दर्ज है, जिसमें वह भगोड़ा चल रहा था।

chat bot
आपका साथी