सुपर स्पेशलिस्ट सर्जन्स ने जीता आईएमए क्रिकेट टूर्नामेंट

आईएमए क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत शनिवार को दो सेमीफाइनल के बाद फाइनल में सुपर स्पेशलिस्ट सर्जन्स ने टूर्नामेंट पर कब्जा कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Nov 2018 02:11 AM (IST) Updated:Sun, 25 Nov 2018 02:11 AM (IST)
सुपर स्पेशलिस्ट सर्जन्स ने जीता आईएमए क्रिकेट टूर्नामेंट
सुपर स्पेशलिस्ट सर्जन्स ने जीता आईएमए क्रिकेट टूर्नामेंट

जागरण संवाददाता, जालंधर : आईएमए क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत शनिवार को दो सेमीफाइनल के बाद फाइनल में सुपर स्पेशलिस्ट सर्जन्स ने टूर्नामेंट पर कब्जा कर लिया। पहला सेमीफाइनल सुपर स्पेशलिस्ट सर्जन्स और ऑर्थोपेडिक्स में हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपर स्पेशलिस्ट सर्जन्स की टीम में डॉ. इन्द्रदीप ¨सह ने 54 तथा डॉ. सचिन ने 28 रनों के योगदान से 108 रन का लक्ष्य खड़ा कर दिया। जवाबी बल्लेबाजी में ऑर्थोपेडिक्स की टीम की ओर से डॉ. प्रदीप के 64 व डॉ. पियूष के 32 रनों के योगदान के बावजूद टीम को हार का मुंह देखना पड़ा।

दूसरा सेमीफाइनल सुपर स्पेशलिस्ट मेडिसन व रेडियोलोजी में हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपर स्पेशलिस्ट मेडिसन की ओर से डॉ. नितिश गर्ग ने 24 रनों का योगदान देकर टीम ने 44 रनों का लक्ष्य रखा। इसके बाद रेडियोलोजी की टीम ने बल्लेबाजी की और टीम 28 रनों पर ही निपट गई। देर रात फाइनल मैच सुपर स्पेशलिस्ट सर्जन्स व सुपर स्पेशलिस्ट मेडिसन के बीच खेला गया। सुपर स्पेशलिस्ट सर्जन्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित ओवरों में 66 रन जोड़े जिसमें डॉ. सचिन के 22, डा. इन्द्रजीत ¨सह के 21 तथा डॉ. अनुराज जुल्का के 15 रनों का योगदान था। जवाबी बल्लेबाजी करते हुए सुपर स्पेशलिस्ट मेडिसन की टीम लक्ष्य को पूरा नहीं कर पाई और पराजित हो गई। इसमें डॉ. नितिश गर्ग के 2, डॉ. विवेक के 7 तथा डॉ. निपुण महाजन के 26 रनों का योगदान था।

chat bot
आपका साथी