ड्रग्स मामले में बयानबाजी से पंजाब को बदनाम कर रहे सुखबीर : नमिशा

पंजाब कांग्रेस प्रवक्ता नमिशा मेहता ने सुखबीर सिंह बादल पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा अकाली दल के प्रधान अब सत्ता से दूर हो पावर के बिना तिलमिला रहे हैं।

By Ankit KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Sep 2017 12:59 PM (IST) Updated:Tue, 12 Sep 2017 12:59 PM (IST)
ड्रग्स मामले में बयानबाजी से पंजाब को बदनाम कर रहे सुखबीर : नमिशा
ड्रग्स मामले में बयानबाजी से पंजाब को बदनाम कर रहे सुखबीर : नमिशा

जेएनएन, जालंधर। अकाली दल के प्रधान पर शब्द बाण चलाते हुए पंजाब कांग्रेस प्रवक्ता नमिशा मेहता ने कहा कि सुखबीर बादल ड्रग्स के मामले में बयानबाजी कर पंजाब को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

अकाली-भाजपा के कार्यकाल में पंजाब एनडीपीएस मामलों में देश में दूसरे स्थान पर था। नेशनल क्राइम ब्यूरो की रिपोर्ट के अनुसार साल 2014 में देश से 46923 मामले दर्ज किए गए थे, जिनमें से 14483 मामले अकेले पंजाब से थे। नमिशा ने बताया कि उस समय देशभर में 31 फीसद ड्रग्स के मामले पंजाब से ही रजिस्टर हुए थे।

पंजाब में उस समय हर आधे घंटे में एक एनडीपीएस का मामला दर्ज हो रहा था। ये डाटा उन्होंने उसी विभाग से लिया था जिसे सुखबीर बादल हेड कर रहे थे। ऐसे में सुखबीर बताएं कि वह पहले झूठ बोल रहे थे या अब झूठ बोल रहे हैं। नमिशा ने कहा कि अकाली दल के प्रधान अब सत्ता से दूर हो पावर के बिना तिलमिला रहे हैं। यही कारण है कि वह आए दिन उल्टी-सीधी बयानबाजी कर जनता को भ्रमित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सुखबीर पर जाखड़ का पलटवार, बोले- मोदी व अमित शाह से भी माफी मांगने को कहें

chat bot
आपका साथी