जालंधर बस स्टैंड पर गुंडागर्दी, सवारियां उठाने को लेकर भिड़े निजी बसों के कारिंदे, जमकर चले लात-घूसे

दो निजी बस आपरेटरों के कारिंदे यात्रियों के सामने ही गंदी गालियां और भद्दी शब्दावली का प्रयोग करते हुए एक दूसरे पर टूट पड़े। राजनीतिक स्वामित्व वाली बस कंपनी के कारिंदों की तरफ से दूसरी निजी बस के कारिंदों को जमीन पर लिटा कर बुरी तरह से पीटा गया।

By DeepikaEdited By: Publish:Tue, 16 Aug 2022 11:40 AM (IST) Updated:Tue, 16 Aug 2022 11:40 AM (IST)
जालंधर बस स्टैंड पर गुंडागर्दी, सवारियां उठाने को लेकर भिड़े निजी बसों के कारिंदे, जमकर चले लात-घूसे
जालंधर बस स्टैंड पर झगड़ते हुए निजी बस आपरेटरों के कारिंदे। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर के शहीद-ए-आजम भगत सिंह इंटरस्टेट बस टर्मिनल में आए दिन हो रही मारपीट यात्रियों में दहशत फैला रही है। निजी बस आपरेटर सवारियां उठाने को एक दूसरे के साथ गाली गलौज करते हैं और फिर नौबत मारपीट तक जा पहुंचती है। इसी कड़ी में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक बार फिर से बस स्टैंड पर गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला है।

लात घूसों के दौरान फाड़े एक दूसरे के कपड़े

दरअसल, दो निजी बस आपरेटरों के कारिंदे महिला यात्रियों के सामने ही गंदी गालियां और भद्दी शब्दावली का प्रयोग करते हुए एक दूसरे पर टूट पड़े। राजनीतिक स्वामित्व वाली बस कंपनी के कारिंदों की तरफ से दूसरी निजी बस के कारिंदों को जमीन पर लिटाकर बुरी तरह से पीटा गया। इस दौरान जमकर चले लात घूसों के दौरान एक दूसरे के कपड़े भी फाड़ डाले गए। वहीं यह देख महिला यात्रियों में दहशत फैल गई।

वहीं सरेआम हो रही इस मारपीट में हस्तक्षेप करने की हिम्मत भी कोई नहीं जुटा सका। खास यह है कि कपूरथला के जिस काउंटर पर मारपीट हुई है वहां से पुलिस चौकी कुछ ही फुट की दूरी पर स्थित है। निकाली जा रही गालियां और हड़कंप की आवाजें भी पुलिस चौकी परिसर में पहुंची। बावजूद इसके कोई भी कर्मचारी मौके पर मारपीट कर रहे लोगों को छुड़ाने के लिए नहीं पहुंचा।

रोजाना कपूरथला की तरफ आवागमन करने वाले यात्री राजीव शर्मा ने बताया कि निजी बस आपरेटरों का व्यवहार इतना उग्र एवं हिंसक है कि कई बार तो यात्रियों तक के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। अपनी बस में सवार कराने के लिए यात्रियों से धक्कामुक्की होती है। भद्दी शब्दावली और गंदी गालियां निकाली जाती हैं, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होती है।

यह भी पढ़ेंः- Punjab Crime: अवैध खनन मामले में कांग्रेस पार्षद अमित कुमार पर पुलिस ने कसा शिकंजा, देर रात किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी