सिख तालमेल कमेटी ने कहा, सब्जी मंडी का नाम रखा जाए बाबा बंदा बहादुर चौक

सिखों की सिरमौर संस्था सिख तालमेल कमेटी ने नगर निगम द्वारा पुरानी सब्जी मंडी का नाम बाबा बंदा बहादुर चौक के नाम पर रखने का वादा पूरा करने की मांग की है।

By Edited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 01:32 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 01:32 AM (IST)
सिख तालमेल कमेटी ने कहा, सब्जी मंडी का नाम रखा जाए बाबा बंदा बहादुर चौक
सिख तालमेल कमेटी ने कहा, सब्जी मंडी का नाम रखा जाए बाबा बंदा बहादुर चौक

जागरण संवाददाता, जालंधर: सिखों की सिरमौर संस्था सिख तालमेल कमेटी ने नगर निगम द्वारा पुरानी सब्जी मंडी का नाम बाबा बंदा बहादुर चौक के नाम पर रखने का वादा पूरा करने की मांग की है।

बैठक के दौरान संस्था के प्रमुख तेजिंदर सिंह परदेसी, हरपाल सिंह चड्ढा व हरप्रीत सिंह नीटू ने कहा कि पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया ने पुरानी सब्जी मंडी का नाम बाबा बंदा सिंह बहादुर के नाम पर रखने की घोषणा की थी। इसके लिए बाकायदा हाउस से मंजूरी भी मिल चुकी है। बावजूद इसके चौक का नाम नहीं बदला गया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए डिप्टी मेयर सिमरनजीत सिंह बंटी ने भी प्रयास किए। उन्होंने कहा कि नगर निगम को जल्द से जल्द चौक का नाम बदलना होगा। इसके लिए सिख संगठनों की तरफ से निगम को मांगपत्र भी दिया जाएगा।

इस मौके पर उनके साथ राजिंदर सिंह मिगलानी, जसपाल सिंह पप्पी, कुलदीप सिंह पायलट, गुरिंदर सिंह, जतिंदर सिंह मझैल, बलदेव सिंह मिट्ठू, विक्की खालसा, जतिंदर सिंह कोहली, हरप्रीत सिंह सोनू, प्रभजोत सिंह खालसा, अमनदीप सिंह बग्गा, लखबीर सिंह लक्की व रणजीत सिंह मॉडल हाउस आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी