सुपारी लेकर जमींदार को गोलियां मारने वाला चार साथियों सहित काबू

सुपारी लेकर हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को दो पिस्तौल नगदी तथा मोटरसाइकिल सहित काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Sep 2020 06:55 AM (IST) Updated:Mon, 07 Sep 2020 06:55 AM (IST)
सुपारी लेकर जमींदार को गोलियां मारने वाला चार साथियों सहित काबू
सुपारी लेकर जमींदार को गोलियां मारने वाला चार साथियों सहित काबू

संवाद सहयोगी, शाहकोट : सुपारी लेकर हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को दो पिस्तौल, नगदी तथा मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। आरोपितों की पहचान राजनदीप सिंह उर्फ राजा निवासी गांव कोहाड़ खुर्द शाहकोट, कंवरजीत सिंह उर्फ कम्मू, निशान सिंह, हरजीत सिंह उर्फ जीता (तीनों निवासी गांव भोडीवाल, थाना धर्मकोट, जिला मोगा) और कर्मवीर सिंह उर्फ गोपी निवासी मूलेवाल अराइयां के रूप में हुई है। सभी को गांव कोहाड़ खुर्द से गिरफ्तार किया और इनसे वारदात में प्रयोग किया गया एक देसी पिस्तौल .32 बोर, एक पिस्तौल .315 बोर, सात कारतूस, एक बाइक व दस हजार रुपये बरामद किए गए।

एसपी मनप्रीत सिंह ढिल्लों, डीएसपी (डी) रंजीत सिंह बदेशा और डीएसपी वरिदर पाल सिंह ने कहा कि पूछताछ में राजनदीप सिंह ने बताया कि कंवरजीत ने गांव के जमींदार दिलप्रीत सिंह को गोली मारने के लिए उसे 40 हजार रुपये के सुपारी दी थी। इसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर 20 अगस्त को दिलप्रीत सिंह को परजिया मोड़ शाहकोट के पास चार गोलियां मारकर जख्मी कर दिया। पुलिस ने बताया कि पुलिस ने सभी का पांच दिन का रिमांड लिया है। इसके अलावा एक अन्य आरोपित परमिदर सिंह उर्फ पिदा को भी नामजद किया गया है, जिसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

::::::::::::::::

कार से मिला युवक का खून से लथपथ शव

संवाद सहयोगी, जालंधर : 120 फुटी रोड पर खड़ी एक सेंट्रो कार से युवक का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान ईश्वर कॉलोनी निवासी सैलून का काम करने वाले बीका उर्फ विक्की के रूप में हुई।

थाना पांच के एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि 120 फुटी रोड पर खड़ी सेंट्रो कार में किसी का शव पड़ा है। वे मौके पर पहुंचे और मृतक की जेब से मिले पहचान पत्र से उसकी पहचान कर घरवालों को सूचित किया गया। कार को कब्जे में ले लिया गया है और परिजनों के बयानों पर धारा 174 की कार्रवाई की गई है।

वहीं, थाना प्रभारी रविदर कुमार ने बताया कि हत्या जैसा कोई मामला नहीं है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी