रोटरी क्लब जालंधर वेस्ट ने ब्लड डोनेशन के साथ शुरू किया नववर्ष, मनजीत होंगे नए अध्यक्ष

प्रधान मनजीत सिंह रॉबिन के साथ पीएस बिंद्रा को सचिव और इंजीनियर जीएस मठारू को प्रोजेक्ट चेयरमैन बनाया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 11:57 AM (IST)
रोटरी क्लब जालंधर वेस्ट ने ब्लड डोनेशन के साथ शुरू किया नववर्ष, मनजीत होंगे नए अध्यक्ष
रोटरी क्लब जालंधर वेस्ट ने ब्लड डोनेशन के साथ शुरू किया नववर्ष, मनजीत होंगे नए अध्यक्ष

जालंधर, जेएनएन। रोटरी क्लब के नववर्ष का आगाज जुलाई महीने से होता है। इसके तहत वीरवार को रोटरी क्लब जालंधर वेस्ट ने नववर्ष की शुरुआत सर्विस प्रोजेक्ट के साथ की। क्लब के नवनियुक्त प्रधान मनजीत सिंह रोबिन की अध्यक्षता में पहले दिन न्यू रूबी अस्पताल में ब्लड डोनेशन कैंप लगाया गया। इसमें रोटरी क्लब डिस्ट्रिक्ट 3070 के पूर्व गवर्नर और अस्पताल के एमडी डॉक्टर एसपीएस ग्रोवर विशेष रुप से शामिल हुए।

इस दौरान क्लब के सदस्यों 25 सदस्यों ने खून दान किया।

डॉ. एसपीएस ग्रोवर ने कहा कि मानवता की सेवा और समाज में जागरूकता लाने के लिए रोटरी का प्लेटफार्म सबसे बेहतर है। मनजीत सिंह रॉबिन ने कहा कि क्लब की तरफ से मदर टेरेसा होम में जारी निर्माण कार्य में सहायता देने के अलावा जरूरत का सम्मान भी किया जाएगा। इसके अलावा लोगों को जल संरक्षण के लिए जागरूक किया जाएगा।

नई टीम की भी हुई घोषणा

इस दौरान क्लब की 2020-21 के लिए नई टीम की घोषणा भी की गई। जिसमें मनजीत सिंह रॉबिन को अध्यक्ष घोषित करने के साथ पीएस बिंद्रा को सचिव तथा इंजीनियर जीएस मठारू को प्रोजेक्ट चेयरमैन बनाया गया। इससे पहले, क्लब के पूर्व प्रधान रमन भल्ला ने बीते वर्ष किए गए कार्यों के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर इंजीनियर कुलदीप सिंह, मनदीप गुजराल, एसएस नंदा, जोगिंदर सिंह, गुरिंदर कौर, डॉ एचएस पाल, दलजीत सिंह विरदी, पीएस वालिया, डॉ पुनीत पाल सिंह ग्रोवर व डॉ हरनीत कौर ग्रोवर मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी